27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

भ्रष्टाचार की तोड़ी सारी हदे, इस पुलिसवाले ने रिश्वत के पैसो से बनवायी घर में सोने की बाथरूम

अक्सर भ्रष्ट पुलिसकर्मियो के किस्से आये दिन सुनने और देखने को मिलते रहते है। लेकिन इस पुलिसकर्मी की रिश्वतखोरी देखकर आप भी एक बार को सोचने पर मजबूर हो जायेंगे। ये पुलिस अधिकारी है रूस का जिसे भ्रष्टाचार के आरोप में ससपेंड कर दिया गया है। कर्नल एलेक्सी सफोनोव (Alexei Safonov) नामक शख्स के साथ उसके 35 साथियो के ऊपर माफिया गिरोह चलाने और रिश्वतखोरी का आरोप लगा है। जिसके बाद इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

Corrupt Officer Russia 5

लेकिन ताज्जुब की बात तो कुछ और ही सामने आ रही है जिसमे इस अधिकारी के घर की तस्वीरें सामने आयी है जहाँ आप देख सकते है की पूरा घर गोल्ड की चीज़ो से बनाया हुआ दिख रहा है। घर में बने टॉयलेट सीट तक को सोने से बनवाया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 45 साल के एलेक्सी सफोनोव ने मोटर चालकों से रिश्वत ली और एक बड़े आपराधिक गिरोह का लीडर भी था। जो रिश्वत के बदले में अनाज कार्गो ट्रांसपोर्टरों को परमिट दिया करता था। सफोनोव ने अपनी बाथरूम के निर्माण में काफी अधिक पैसा खर्च किया है। जिसमे कांच से लेकर बाथरूम झूमर समेत कई आलिशान चीज़े लगवाई है।

Corrupt Officer Russia 3

भ्रष्टाचार विरोधी जांचकर्ताओं ने एलेक्सी सफोनोव के घर के अंदर के फोटोज अपलोड किये है. जिसमे सफोनोव के आलिशान बेडरूम में गिल्ट वॉलपेपर, महंगे भारी पर्दे और एक बहुत ही शानदार बेड दिखाई दे रहा है। इसके बाथरूम और बेडरूम के साथ ही किचन तक में सोने की कलाकृति देखने को मिलती है। साथ ही संगमरमर की टाइल्स के साथ गोल्ड पैटर्न अलमारी भी है।

Corrupt Officer Russia 4

सफोनोव के घर के अंदर एक बहुत ही बड़ा और आलिशान झूमर लगा हुआ है साथ ही साथ दीवारों पर पेंटिंग के साथ घर की खिड़कियों में हैवी परदे भी लगे पाए गए है। छत से लेकर सीढ़ी रेलिंग और दीवारों पर संगमरमर की टाइल्स लगी है और इनपर गोल्ड की प्लेटिंग की हुयी है। आप सोच रहे होंगे की आखिर रिश्वत से इतना पैसा केसे कमाया होगा की इतना आलिशान घर बना डाला। लेकिन भ्रष्टाचार विरोधी जांचकर्ताओं ने अपनी जांच में पाया की एलेक्सी सफोनोव अबतक 2.04 करोड़ रुपये ककी रिश्वत डकार चूका है। वहीँ आगे की जांच अब भी की जा रही है जिसमे और भी खुलासे की उम्मीद हो सकती है।

Corrupt Officer Russia 1

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!