पाई पाई को मोहताज हुई अभिनेत्री शगुफ्ता अली की मदद करेंगे कॉमेडियन जॉनी लीवर, रोहित शेट्टी

आज हम मनोरंजन दुनिया से जुड़ी एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने एक समय छोटे और बड़े पर्दे दोनों पर अपनी अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा आज उन्होंने अपनी पहचान घर-घर में बनाई है। लेकिन आज इस मशहूर अभिनेत्री को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक समय अपने काम में हमेशा व्यस्त रहने वाली इस अभिनेत्री को पिछले 4 साल से काम नहीं मिला है। जिसके चलते उनकी स्थिति बेहद ही ज्यादा खराब होती जा रही है।

Shagufta Ali 2

दरअसल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री शगुफ्ता अली की जिनकी हालिया स्थिति इन दिनों काफी खराब चल रही है वहीं उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ का बड़ा खुलासा करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उन्हें अपने घर चलाने और अपनी बीमारी से काफी ज्यादा जितना पड़ रहा है इतना ही नहीं उनके पास पैसों की इतनी ज्यादा कमी है कि वह अपना इलाज भी अच्छे से नहीं करा पा रही है।

Shagufta Ali 3

वहीं इन्होंने अब अपनी परेशानी को देखते हुए। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से मदद ही गुहार लगाई है। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद से भी अपनी मदद के लिए संपर्क किया है। इतना ही नहीं उनकी इस स्थिति को देखते हुए। अब बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने अभिनेत्री की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए है। इस बारे में खुद अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि जॉनी उनकी मदद करेंगे।

johnny lever

बता दें कि अभिनेत्री के जीवन में एक समय ऐसा था। जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमा लिया था लेकिन इस दिनों वे पाई पाई को मोहताज होने पर मजबूर हो गई है इतना ही नहीं उन्होंने अपनी लाइफ कि उन बातों को भी सबके साथ में साझा किया है जिसे शायद आज तक उनके फैंस अनजान रहे होंगे उन्होंने बताया कि उनका दो बार एक्सीडेंट हो चुका है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने लगातार काम किया और अपनी स्थिति को स्थिर रखने के लिए अपने शरीर को मैनेज करते चलती रही।

Shagufta Ali 4

लेकिन वह आप 56 साल की हो चुकी है और उनके शरीर ने भी अब उनका साथ देना बंद कर दिया है जो पहले की तरह अब काम नहीं कर पा रही थी। इतना ही नहीं बीमार और घर की तंगहाली के चलते उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 4 सालों से उन्हें छोटा-मोटा किसी भी प्रकार का कोई भी काम नहीं मिला है जिससे पैसों की खासी कमी उनके सामने पैदा हो गई है।

Shagufta Ali

बड़ी बात तो यह है कि उनके घर को चलाने वाला उनके अलावा और कोई भी नहीं है उनके पिता और उनके भाई का पहले ही निधन हो चुका है इतना ही नहीं है उनके साथ उनकी बूढ़ी मां को भी रखती है और उनका कजिन का लड़का भी है। इसका पालन पोषण का जिम में अभी उनके सर पर ही है। लेकिन ऐसे उत्तर न खाली जिंदगी में वह खुद के साथ-साथ उनका भी बिचारा सही से नहीं कर पा रही है और उन्होंने अब काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करने के बाद लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

Shagufta Ali 1

शगुफ्ता ने बड़े पर्दे के अलावा कई टीवी सीरियलों में भी अपनी अदाकारी दिखाइए इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान घर-घर में काफी अच्छी बनाई। लेकिन उन्होंने भी कभी यह नहीं सोचा था कि उनके जीवन में ऐसा समय भी आएगा कि जब उन्हें एक-एक पैसे को मोहताज होना पड़ जाएगा, और इस तरह लोगों से मदद की गुहार लगाना पड़ेगी खैर अब देखने वाली बात यह है कि अभिनेत्री की मदद करने के लिए इंडस्ट्री से कौन आगे आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *