26.1 C
New Delhi
Sunday, May 28, 2023
spot_img

पहले बर्थडे पर ‘मास्टरशेफ’ बना कॉमेडियन Bharti Singh का बेटा गोला, दिल छू रही तस्वीरें

Bharti Singh Son Golla First Birthday: मशहूर कॉमेडियन भारती सर अपने बेटे गोला को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भारती अपने बेटे से जुड़ी हर एक जानकारी को शेयर करना पसंद करती है। अपनी मां की तरह अभी से ही गोला काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है।

New WAP

सोशल मीडिया पर गोला की तस्वीर सामने आने के बाद ही काफी वायरल होती है जिस पर फैंस अपनी खूबसूरती किया देते हैं। भारती ने हाल ही में अपने बेटे की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर इस तरह से हर्ष लिंबाचिया और भारती ने अपने बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं।

इस दौरान अपने बेटे गोला को उन्होंने ‘मास्टरशेफ’ बनाया हैं। भारती अपने बेटे को कई गेट अप में प्रजेंट कर चुकी हैं। भारती अपने बेटे से जुड़ी तस्वीरों को आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करती रहती है। उनका बेटा उनकी तरह काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता है।

New WAP

पहले जन्मदिन के मौके पर भारती ने गोला की कई सारी तस्वीरों को साझा किया है जिसमें हर एक तस्वीर में गोला का एक अलग अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है यह तस्वीरें लोगों का दिल छू रही है और सभी गोला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि आज गोला का पहला जन्मदिन हैं।

अपने जन्मदिन के मौके पर गोला काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है। भारती ने भी अपने बेटे का जन्मदिन काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है यही कारण है कि सामने आई तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। भारती मशहूर कॉमेडियन है और अक्सर अपने बेटे को लेकर चर्चा में रहती है।

DeepMeena
DeepMeena
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles