अपनी कॉमेडी से नहीं बल्कि अजीब हरकत से वायरल हुई कॉमेडियन भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमेडी के लिए जनि जाती है लेकिन इन दिनों वो अपनी हरकतों को लेकट ट्रोल हो रही है। भारती सिंह जब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ से गुजरी है उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया जाने लगा है। भारती की हरकतों को पहले उनकी कॉमेडी समझा जाता था लेकिन आज जब उनकी सच्चाई सभी को पता है उनको ट्रोल किया ही जाता है।

bharti singh2

कुछ दिनों पहले भर्ती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की शादी में किये अपने डांस को लेकर चर्चा में आयी थी। पुनीत के शादी में भारती और उनके पति ने जिस मदहोशी के साथ डांस किया था उनसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। आज भर्ती का एक और वीडियो सामने आया हे जिसको लेकर यूजर्स उनको ट्रोल किये जा रहे है।

bharti singh

भारती का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी गाड़ी में बैठी हुई है और अपने हाथों को सेनिTAIज़र से साफ़ कर रही है। अपने हाथों को साफ़ करना अच्छी बात है लेकिन फोटोग्राफर को सेनिTAIज़र को कैसे प्रसाद की तरह उपयोग किया जाता है वो बताते हुए नजर आयी। फिर क्या था भारती आ गयी ट्रोलर्स के निशाने पर। हलाकि उनका कहने का मतलब यही था की सेनिTAIज़र ही है जो हमें सुरक्षित रखे हुए है लेकिन ट्रोलर्स कहा मानने वाले थे उन्होंने तो सवालों से भारती की हालत ख़राब कर दी। तरह तरह के पदार्थो के साथ उनसे सवाल पूछे गए तो कोई अजीब अजीब नामों के साथ उनको पुकार रहा था। वीडियो देखे

बिग बॉस 14 में कौन है भारती को पसंद

bharti singh1

वीडियो में भारती अपने बिग बॉस के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के नाम भी बताती है जिनको वह सपोर्ट करती है। भर्ती ने कहा कि वो अली गोनी, जैस्मिन भसीन और राखी सावंत को बहुत पसंद करती है और तीनो ही उनके अच्छे दोस्त है। बिग बॉस के अन्य लोगो को वो जानती नहीं इसलिए कुछ नहीं कह सकती है। आप सभी जानते ही है भारती और उनके पति जमानत पर चल रहे है, उन्हें 21 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *