सोते हिंदुओं जागो: ईसाई मिशनरी भारत में धर्मांतरण की मुहिम चला रहा, 14 हजार को बना चूका ईसाई

ईसाई मिशनरी किस तरह भारत में धर्मांतरण की मुहिम में शामिल है इसकी तस्दीक एक वीडियो के जरिये हो रही है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में खुद ईसाई मिशनरी अपने लोगों को समझाता दिख रहा है कि भारत में हर दिन करीब 14 हजार हिन्दू ईसाई बन रहे हैं।

source twitter
source twitter

वीडियो में मिशनरी सनातन प्रथाओं का जिक्र करते हुए कहता दिख रहा है कि पशु-पत्थर की पूजा से हटकर अब ये लोग जीसस के पास आते दिख रहे हैं। अक्सर चर्चा होती है कि पश्चिमी चर्च देशों की पूरी लॉबी भारत में इस कुटिल अभियान में शामिल है, वीडियो में भी मिशनरी कहता दिख रहा है कि भारत उनके लिए एक खुले दरवाजे की तरह है और देश के हर जिले, नगर, राज्य में उनके धर्मांतरण कार्यकर्ता काम कर रहे हैं।

source twitter

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही जनता ने ईसाई मशीनरी की गतिविधियों पर सवालिया निशान उठाने शुरू कर दिए हैं…

दशकों से RSS, VHP जैसे संघटन ईसाई मिशनरी के कुत्सित इरादों पर प्रहार करते रहे हैं मगर लिबरल-कम्युनिस्ट-जिहादी लॉबी के बैनर में ये ताकतें छिपती रही हैं। देश के भोले भाले आदिवासियों को बहला फुसलाकर हिन्दू से ईसाई बनाने में इन्हें काफी हद तक कामयाबी भी मिली है, मगर VHP-RSS के अथक प्रयास और जागृत होते हिन्दू समुदाय ने अब इनकी नीवं हिलानी शुरू कर दी है।

लगातार देश में ईसाई धर्मांतरण के खिलाफ मुहिम चल रही हैं। अब वक्त की जरूरत है कि ईसाई धर्मांतरण के खिलाफ हर हिन्दू जागृत हो और सत्य सनातन धर्म की आंख नाक कान बने ताकि डॉलर की पोटली के सहारे धर्म बदलवाने वाले इन मिशनरी मशीनरी को धोया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *