Chandigarh University MMS मामले में आया नया मोड़, SSP ने छात्राओं के वीडियो को लेकर दी अहम जानकारी

Chandigarh University MMS: सोशल मीडिया पर हर तरफ चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राओं से जुड़े वीडियो को लेकर कई तरह की खबरें लगातार वायरल हो रही है। बता दे कि जब से यहां मामला सामने आया है। इसके बाद से ही प्रशासन भी काफी ज्यादा हैरानी में है। हालांकि इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं मामले की पूरी बारीकी से जांच की जा रही है।
SSP Mohali Vivek Soni
इतना ही नहीं जैसे जैसे समय बीत रहा है, छात्राओं के वायरल वीडियो मामले से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी सबके सामने निकल कर रहा है। बता दें कि अब तक इस मामले को लेकर यहां कहा जा रहा था कि एक लड़की द्वारा तकरीबन 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो को वायरल किया गया है। लेकिन इस पूरे मामले को लेकर SSP मोहाली ने बड़ी जानकारी दी हैं।

google news

उन्होंने वायरल वीडियो मामले में जानकारी साझा करते हुए बताया है कि अभी तक उन्हें जांच में कोई भी वीडियो दूसरा नहीं मिल पाया है। उन्हें केवल एक ही वीडियो मिला है जो भी आरोपी का ही बताया जा रहा है। इसके अलावा अभी तक की जांच में कोई अन्य वीडियो नहीं मिल पाया है। हालांकि सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को हिरासत में ले लिया गया है। उनकी जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि यह मामला काफी बड़ा हो चुका है। इतना ही नहीं खबरों के अनुसार अब तक कई छात्राएं जीवन लीला समाप्त करने की भी कोशिश कर चुकी है। वहीं SSP विवेक शील सोनी ने एक प्रेस वार्ता में इस मामले से जुड़ी अहम जानकारी आ जाती है और उन्होंने दूसरे किसी भी प्रकार की कोई भी आपत्तिजनक वीडियो मिलने की बात नकारी है उन्होंने कहा है कि केवल एक ही वीडियो मिला है।

इसके अलावा कोई भी वीडियो नहीं मिला है। इस पूरे मामले की बारीकी से जांच हो रही है और एफ आई आर भी दर्ज कर ली गई है। आप जानकारी के लिए बता दें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कहां मामला देखते ही देखते काफी राजनीतिक मुद्दा भी बन गया है और अब तक देश के कई बड़े राजनेताओं ने भी इस मामले को लेकर बारीकी से जांच और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles