30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Tarak Mehta Show के ‘चंपक चाचा’ रियल लाइफ में 280 बार मुंडवा चुके हैं अपना सर, जाने क्या है वजह

टीवी सीरियल के सबसे फेमस शो में से एक रहने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आ रहा है। बता दे कि यह शो कॉमेडी से लबरेज है। यही कारण है कि इस शो को सभी वर्ग के लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि पिछले काफी सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आने वाले कलाकारों ने आज अपनी पहचान घर घर में बना ली है।

google news

Champak Chacha Amit Bhatt

लेकिन शो में कुछ कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपने किरदार से लोगों को खासा इंप्रेस किया है और उनकी मौजूदगी शो को और भी ज्यादा फेमस बना रही है। बता दे कि जेठालाल के बाबूजी के नाम से मशहूर चंपक चाचा पूरी सोसाइटी में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। शो के दौरान सोसाइटी के सभी लोग उनसे खासा डरते हैं। लेकिन वे सबसे ज्यादा अपने बेटे जेठालाल को डांटते हुए नजर आते हैं। चंपक चाचा का असली नाम अमित भट्ट है जो रीयल लाइफ में काफी ग्लैमर रहना पसंद करते हैं।

Champak-Chacha-Amit-Bhatt-3

google news

अमित भट्ट पिछले काफी सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में चंपक चाचा का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आपने उनको गंजा और टोपी पहने हुए देखा होगा। बता दें कि स्क्रीन पर अपने किरदार में रियलिटी को साबित करने के लिए कलाकार कड़ी मेहनत करते हैं ताकि वह अपने किरदार को लोगों के सामने और भी अच्छे से प्रजेंट कर सके। वही पिछले काफी सालों से चंपक चाचा का किरदार निभा रहे हैं अमित भट्ट भी अपने किरदार को रियल साबित करने के लिए अपने सिर को 280 बार मुंडवा चुके हैं।

Champak-Chacha-Amit-Bhatt-1

खबरों की मानें तो अमित भट्ट अपने किरदार को स्क्रीन पर रियल साबित करने के लिए अक्सर शूटिंग से पहले अपने सिर पर उस्तरा चलवा लेते हैं। जिसके कारण उन्हें स्क्रीन से संबंधित बीमारियों से भी जूझना पड़ा है। हालांकि उन्हें शो के मेकर्स द्वारा बिग का इस्तेमाल करने को भी कहा गया है। लेकिन अमित भट्ट अपने किरदार को स्क्रीन पर और भी शानदार और रियल बनाने के लिए बिग का इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसके लिए वे रियल में ही सर को मुंडवाते हैं।

Champak-Chacha-Amit-Bhatt-2

बताते चलें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 3100 से ज्यादा एपिसोड पर काम कर चुका है। यशो लोगों के बीच में आज भी पहले की तरह ही काफी ज्यादा पॉपुलर है सभी इसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही कारण है कि शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा हाई जाती है। यह शो कॉमेडी से भरपूर है यही कारण है कि हर वर्ग का इंसान इस शो को आराम से देख सकता है। आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करते हुए कलाकारों ने अपनी लोकप्रियता को भी काफी ज्यादा बढ़ा लिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles