Categories: बॉलीवुड

शोक सभा में पहुंचे अनिल, आमिर और सेलेब्स, दिए पोज तो पड़ी लताड़, लोग बोले शर्म नहीं आती

बॉलीवुड के जाने माने राइटर जावेद अख्तर की सास और शबाना आजमी की मां शौकत कैफ़ी की श्रद्धांजलि का आयोजन मंगलवार को किया गया। शौकत को श्रद्धांजलि देने कई सेलेब्स पहुंचे। जावेद जाफरी, मनीष मल्होत्रा, आमिर खान, काजोल, श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मीनी कोल्हापुरे, संजय खान, अनिल कपूर, गुलशन ग्रोवर, तब्बू सहित कई सेलेब्स श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस गम के माहौल में भी कई बॉलीवुड सेलेब्स फोटोग्राफर को अपने पोज देना नहीं भूले। वे वहां भी अलग-अलग तरह से पोज देने में मशगूल थे। कोई हंस-हंसकर पोज दे रहा था, तो कोई अपनी अलग ही अदा में।

Source Google

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पोज देते देख लोग उनको काफ़ी जमकर लताड़ रहे हैं। सास की मृत्यु के समय जावेद अख्तर अमेरिका में थे। लेकिन श्रद्धांजलि देते वक्त आ गए थे। शबाना आजमी और अख्तर ने भी इस दुख के मौके पर भी मीडिया वालों को जमकर पोज दिए। इन सब की वजह से एक यूजर बोला , श्रद्धांजलि सभा में शोक जताने आए हो या पोज देने शर्म आनी चाहिए।

एक अन्य यूजर ने मजाक बनाते हुए कहा, बॉलीवुड वाले शोक मनाने आए हैं या मजे करने। शौकत कैफ़ी आज़मी मशहूर शायर कैफ़ी आज़मी की पत्नी थी। शौकत ने अपने पति की मृत्यु के बाद फिल्मों में भी काम करना बंद कर दिया था। “उमराव जान” “बाजार” “हकीकत” “हीर रांझा” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली शौकत अली 2002 में आखरी बार “साथिया” फिल्म में नजर आई थी।

Leave a Comment