Categories: Uncategorized

CBI ने एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय से की पूछताछ; सुशांत की मौत के बाद संदीप से बात करने का आरोप

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क द्वारा सुशांत केस में कई खुलासे किए गए हैं। जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय से पूछताछ की। सुशांत सिंह के कथित दोस्त संदीप सिंह पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत की मौत के बाद एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय को कई बार कॉल किया था। जिसको लेकर ही जांच एजेंसी ने अक्षय से पूछताछ की है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने एक सप्ताह पहले एंबुलेंस ड्राइवर से बात की थी। इस दौरान एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय ने दावा किया था कि उन्हें नहीं पता कि संदीप सिंह ‘कौन हैं’ और उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें बुलाया था।

बता दें, संदीप सिंह के साथ कॉल के बारे में पूछे जाने पर, अक्षय ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह इस घटना को बताएंगे और बांद्रा पुलिस के सामने कॉल रिकॉर्ड की जांच करने के लिए अपना फोन भी देंगे। इसके अलावा, एंबुलेंस चालक ने स्पष्ट रूप से कहा कि उसने ‘संदीप सिंह’ नाम पहली बार सुना है, भले ही रिपब्लिक द्वारा एक्सेस कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि उसने चार बार संदीप सिंह को फोन किया था।

संदीप सिंह और अक्षय में हुई थी बात

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिपब्लिक टीवी ने संदीप सिंह के कॉल रिकॉर्ड का खुलासा किया था। जिसमें स्पष्ट रूप से उनके और एंबुलेंस चालक के बीच 14 जून से 16 जून के बीच हुई 4 कॉल डिटेल है।

कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि 14 जून को, एंबुलेंस चालक अक्षय बंडगर ने शाम 6:40 बजे संदीप सिंह को कॉल किया और 48 सेकंड की बातचीत की। उन्होंने 7:57 बजे दूसरी कॉल की और 51 सेकंड तक उनसे बात की। कॉल रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि संदीप ने एंबुलेंस ड्राइवर को तीसरा कॉल 9 जून को सुबह 9:59 बजे किया था। मौत के बाद अभिनेता के कथित दोस्त संदीप सिंह ने 16 जून को फिर से 104 सेकंड के लिए एंबुलेंस ड्राइवर से बात की।

इसे भी पढ़ें: अगर एंबुलेंस मुंबई पुलिस ने बुलाई, तो ड्राइवर को संदीप सिंह फोन क्यों कर रहा था? जाने इस मुद्दे पर अर्नब की राय

इसे भी पढ़ें: रिपब्लिक के सवालों से भागे संदीप सिंह, CBI ने की साढ़े चार घंटे तक पूछताछ



bharat.republicworld.com

Leave a Comment