21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं कालीन भैया, रईसी में देते हैं बड़े-बड़े कलाकारों को कड़ी टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद एक के बाद एक पिक बड़े काम करने वाले पंकज त्रिपाठी आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने शुरुआती दौर में काफी संघर्षों का सामना किया लेकिन एक बार उन्होंने बोलोगे इस इंडस्ट्री में एंट्री मारने के बाद कभी पलटकर नहीं देखा। यही कारण है कि आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम है।

- Advertisement -

pankaj tripathi mridula tripathi lovestory 1

आज कालीन भैया ने लोगों के बीच में अपनी काफी बड़ी लोकप्रियता बनाई है सभी उनके बड़े दीवाने हैं उन्हें फिल्मों और वेब सीरीज में देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।2004 से अपना सफर चालू करने वाले पंकज त्रिपाठी आज अपने करियर में कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं बता दें कि इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं जिसके सभी दीवाने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

बिहार के छोटे से गांव गोपालगंज में जन्मे पंकज त्रिपाठी आज अपना 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि मनोरंजन दुनिया में कदम रखने के बाद पंकज त्रिपाठी ने दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है। यही कारण है कि आज वे अपनी जिंदगी को काफी आलीशान तरीके से जीते थे। बता दें कि अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रन’ में से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पंकज को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने बड़ी पहचान दिलाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

मिर्जापुर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया के किरदार में देखा गया और जब से ही उन्हें कालीन भैया के नाम से भी जाना जाता है। रिपोर्ट की मानें तो उनके पास लगभग 40 करोड रुपए की संपत्ति मौजूद है। पंकज त्रिपाठी की बात की जाए तो गई 1 महीने में तकरीबन 30 लाख रुपए कमाते है। यदि उनके साल भर की इनकम को जोड़ा जाए तो तकरीबन 4 करोड रुपए वे हर साल का कमा लेते हैं। पंकज त्रिपाठी के पास आज कोई महंगी प्रॉपर्टी मौजूद है मायानगरी मुंबई में रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

खबरों की मानें तो उनके पास गांव में भी तकरीबन 16 करोड रुपए की लागत से बना आलीशान घर मौजूद हैं। कलाकार को मेरी गाड़ियों का भी शौक है आज उनके कलेक्शन में कई एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ी मौजूद है। खबरों की मानें तो उनके पास रियल स्टेट में भी कई प्रॉपर्टी मौजूद है। पंकज त्रिपाठी के पास Mercedes-Benz E200, Toyota Fortuner, Mercedes ML 500 गाड़ी मौजूद हैं जोकि काफी ज्यादा महेंगी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!