इस दीपावली सिर्फ 22,000 में घर ले आए Maruti की यह शानदार Car, देती है 32 का माइलेज! फीचर्स भी है दमदार

Follow Us
Share on

Maruti Car : दीपावली का त्यौहार आने से पहले गाड़ी खरीदने वाले लगातार शोरूम पर गाड़ियों का मुआयना करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि शोरूम की हलचल काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। दीपावली के अवसर पर काफी वाहन की बिक्री होती है। ऐसे में वाहन शोरूम और कंपनियों द्वारा भी एक से एक शानदार ऑफर ग्राहक को शोरूम की और अट्रैक्ट करने के लिए निकाले जाते हैं। लेकिन एक आम परिवार किसी भी गाड़ी को खरीदने के लिए 10 बार उसके बारे में सोचता है और उसकी जानकारी निकालता है।

New WAP

wagonr vxi 3

आज ऐसे तो बाजार में बहुत सी सस्ती से लगाकर महंगी गाड़ियां मौजूद है। लेकिन आम बजट में आने वाली गाड़ियों की बात की जाए तो इसमें चुनिंदा गाड़ियों का ही चयन किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि देश की जानी-मानी कंपनी मारुति सुजुकी की है। जो कि तकरीबन 32 का माइलेज देती है। आप इसे केवल ₹22000 में घर ला सकते हैं।

wagonr vxi 1

New WAP

दरअसल, मारुति सुजुकी गाड़ी का नाम है वैगन-आर जो कि काफी पुराना कंपनी का ब्रांड है और अब तक कई रूपों में बाजारों में उतारी जा चुकी हैं। वैसे तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 4.70 लाख से साडे 6.30 तक जाती है। जिसमें आपको 1197 सीसी का इंजन मिलता है जोकि काफी ज्यादा दमदार है माइलेज के मामले में भी इस गाड़ी का कोई जवाब नहीं है। लेकिन आपके लिए इस गाड़ी में फायदे का सौदा यह होने वाला है।

wagonr vxi 2

गौरतलब है कि cars24 की वेबसाइट पर वैगनआर की फोटो अपलोड की गई है जिसकी कीमत केवल 1,52,599 जिसे आप 22 हजार रुपए देकर अपने घर ला सकते हैं। हालांकि यह गाड़ी सेकंड हैंड है। जिसका मॉडल 2009 का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं यह गाड़ी दिल्ली पासिंग है। लेकिन यह गाड़ी आम परिवार के लिए काफी अच्छी और बजट वाली साबित हो सकती है बता दें कि गाड़ी में काफी अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें आपको साथ में ही 45 हजार कीमत की सीएनजी किट भी लगी मिलेगी।


Share on