24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के भाई का हुआ एक्सीडेंट, आनन-फानन में किया गया अस्पताल में भर्ती, जाने पूरी खबर

भोजपुरी फिल्मों से लेकर राजनीति तक अपना लोहा मनवा चुके जाने-माने कलाकार निरहुआ अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहे हैं बता दें कि फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद से ही उन्होंने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है यही कारण है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार कहलाते हैं हाल ही में उन्होंने राजनीति में भी अपने कदम रख दिए हैं।
bhojpuri star nirahua brother accident
लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उनके बड़े भाई का एक्सीडेंट हो गया है। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभिनेता खुद अपने भाई को देखने के लिए अस्पताल के लिए निकल गए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट साझा करते हुए कार की तस्वीर को भी दिखाया है।

New WAP

जिसमें देखा जा सकता है कि यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के पूरे परखच्चे उड़ गए हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि किसे कितनी चोटें आई हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि निरहुआ के भाई लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। इस दौरान ही रास्ते में एक्सीडेंट हो गया बताया जा रहा है कि उनकी कार जो कि फॉर्च्यूनर थी उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी कि टकराने के बाद काफी हद तक डैमेज हो चुकी है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!