22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

जीजा Vicky Kaushal ने खास अंदाज में दी साली Isabelle Kaif को जन्मदिन की शुभकामनाएं, पोस्ट साझा कर कही यह बात

अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी की है। जिसके बाद से ही लगातार दोनों पति-पत्नी के बीच में शानदार मॉर्निंग देखने को मिल रही है। हाल ही में विक्की न्यू ईयर के दौरान अपनी पत्नी से मिलने पहुंचे थे। उन्हें देखकर कैटरीना कैफ इतनी ज्यादा खुश हो गई कि उनका खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति को प्यार भरा किस करते हुए विदा किया था। बता दें कि दोनों पति पत्नी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी ज्यादा व्यस्त है।

- Advertisement -

Vicky kaushal wish isabbelle kaif 3

विक्की कौशल जितना प्यार कैटरीना कैफ से करते हैं उतना ही में अभिनेत्री के परिवार वालों से भी करते हैं। बता दें कि शादी से पहले भी इस तरह की खबरें आई थी कि कैटरीना कैफ ने शादी से पहले विक्की कौशल से एक बड़ी शर्त रखी थी। जिसमें उनका कहना था कि जिस तरह से वह अपने परिवार को मानते हैं। वैसा ही उन्हें उनके परिवार को भी एक्सेप्ट करना होगा इसके बाद ही दोनों कलाकारों ने शादी की थी। वहीं आज विक्की कौशल की साली इसाबेल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है।

इंस्टाग्राम पोस्ट कर विक्की ने दी बधाई

Vicky kaushal wish isabbelle kaifअपने साली के जन्मदिन के मौके पर अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए इसाबेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने हग, किस और केक वाले प्यार भरे इमोजी भी सेंड किए हैं। जिससे समझा जा सकता है कि वे किस तरह से अपनी पत्नी की तरह अपनी साली से भी काफी नजदीक है। विक्की अपनी साली को उनके निकनेम से बुलाते हैं वे उन्हें प्यार से ईशी कहते हैं।
Vicky kaushal wish isabbelle kaif 1
अभिनेता ने पोस्ट साझा करते हुए इसाबेल को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ आज उनका दिन मंगलमय हो और वे जमकर पार्टी इंजॉय करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसाबेल जीजा विक्की कौशल को भाई मानती है। क्योंकि शादी के दौरान दोनों के बीच में जिस तरह की बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इससे समझा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं दोनों के बीच में काफी गहरा और अच्छा रिश्ता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!