19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

जीजा आयुष शर्मा ने फेमस होते ही मारी सलमान खान की फिल्म को लात, इस वजह से साथ काम करने से किया इनकार

बॉलीवुड दबंग खान हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं बता दे कि आज हर उभरता हुआ कलाकारों के साथ काम करने के लिए लाइन में लगा रहता है और एक बार जो उनके साथ काम कर ले वह रातों रात बड़े स्टारों की गिनती में भी आ जाता है। हाल ही में सलमान खान को उनके जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में देखा गया था।

- Advertisement -

Aayush Sharma Salman Khan

इस दौरान दोनों कलाकारों की बॉन्डिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी। आयुष शर्मा ने अपने साले सलमान खान के साथ लंबे समय बाद फिल्मों में डेब्यू किया। बता दें कि सलमान खान अपने नए प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। वे फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ में जल्द ही नजर आने वाले हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि भाई जान एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसके लिए उन्होंने एक बार फिर अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ में बनाने वाले थे।

आयुष ने सलमान की फिल्म से नाम लिया वापस

Aayush Sharma Salman Khan 1

बता दें कि सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली फिल्म का प्लान बना रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान ने अपने जीजा का नाम सिलेक्ट किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है। आयुष का कहना है कि वह फिल्मों में छोटा रोल नहीं करेंगे। यह खबर सामने आने के बाद सही कई तरह की खबरें आयुष शर्मा को लेकर अब वायरल हो रही है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आयुष शर्मा ने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है।

Aayush Sharma Salman Khan 2

आयुष शर्मा का कहना है कि वे लीड रोल ही करना पसंद करेंगे। वह अब छोटे किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपने साले बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सलमान खान की फिल्म को ठुकरा दिया है। फिल्म अंतिम से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता कमाने वाले आयुष शर्मा अब छोटे रोल नहीं करना चाहते हैं बता दें कि इस फिल्म के बाद से ही उन्हें बड़ी पहचान मिलना चालू हो गई है और यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने अपने साले के साथ फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!