28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

साउथ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम आज है करोड़ों के मालिक जीते हैं आलीशान जिंदगी

पिछले कुछ समय में साउथ फिल्मों ने लोगों के दिल में अपनी काफी जगह बना ली है आज लोग एवरेज देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं क्योंकि यह फिल्में रोमांस को छोड़कर एक्शन और कॉमेडी से भरपूर रहती है और आज का समय भी ऐसा ही है हर व्यक्ति कॉमेडी देखना काफी ज्यादा पसंद करता है। जिस तरह बॉलीवुड फिल्मों में बहुत से कॉमेडी कलाकार मौजूद है जो हर फिल्म में आपको दिखाई देते हैं।

- Advertisement -

Kanneganti Brahmanandam

इस तरह ही साउथ फिल्मों में भी बहुत से ऐसे कलाकार मौजूद है। जिनकी जो बॉलीवुड कलाकारों की तरह अपनी कॉमेडी के लिए काफी जाने जाते हैं आज हम जिस कलाकार की बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपने अब तक के करियर में 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है बता दे कि हर बार उनका रोल कॉमेडी भरा ही रहता है और लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Kanneganti Brahmanandam

दरअसल, हम बात कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार कॉमेडियन ब्रह्मानन्दम कनगनती (Kanneganti Brahmanandam) कि उनकी एक फिल्म की फीस जानकर आपको हैरानी होगी क्योंकि वे जितनी फीस चार्ज करते हैं उतने आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकारों को नहीं मिलती है बता दे कि वह एक फिल्म के लिए तकरीबन एक करोड़ से ज्यादा का चार्ज लेते हैं। उनकी पापुलैरिटी काफी ज्यादा है लोगों ने देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं।


कॉमेडियन ब्रह्मानन्दम कनगनती ने फिल्म इंडस्ट्री में सन 1986 में अपने कदम रखे थे और इसके बाद से ही वह लगातार साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाते हुए आ रहे हैं बता देगी उन्होंने फिल्मों में रहते हुए कई तरह के रोल निभाया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कॉमेडियन अवतार से मिली है। अभिनेता की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में साउथ के कई सुपर स्टारों के साथ में अभी नहीं किया है।


वे एक ऐसे कलाकार हैं जो लगभग हर दूसरी फिल्म में हमें दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है इसलिए उनकी लाइफस्टाइल भी काफी देखने लायक है उनके पास आज की कंडीशन में ऑडी आर8, ऑडी क्यू7 और काले रंग की मर्सिडीज बेंज जैसी कारें हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!