बॉयफ्रेंड ने दूसरी महिला के लिए दिया धोखा तो गर्लफ्रेंड ने सिखाया ऐसे सबक, देखकर हो जायेंगे हैरान

कहते है प्यार और जंग में सब जायज़ होता है लेकिन अगर वही प्यार आपको धोखा दे या आपका इस्तेमाल करे तो ये प्यार ही जंग बन जाता है। कुछ ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए उसकी कार को कई बार ट्रैफिक नियमो के जाल में फसा दिया जिससे की उसके पूर्व प्रेमी को सजा मिल सके।

Girl Break the signal 50 times

ये घटना चीन के झेझियांग प्रांत (Zhejiang Province in eastern China) की है, जहाँ एक युवती ने अपने प्रेमी से खुन्नस निकालने के लिए जो किया वो सुन कर आप भी एक बार को चौंक जायेंगे। जी हां उस महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की ऑडी कार से 49 बार तक ट्रैफिक सिग्नल तोडा वही स्पीड के मामले में भी उसका चालान कटवा चुकी है। पुलिस ने सबसे पहले सिग्नल तोड़ने के जुर्म में गाडी मालिक की तलाश शुरू की लेकिन जब गाडी मालिक को पकड़ा गया तो कहानी कुछ और ही निकल के सामने आयी।

Girl Break the Traffic Signal 50 times

दरअसल लू (Lou) नामक महिला का अपने प्रेमी चेन (Chen) से झगड़ा हो गया था और चेन ने किसी अन्य महिला के चक्कर में लू को छोड़ दिया था। बस फिर क्या था प्यार करने वाली लू ने अपने बॉयफ्रेंड से बदला लेने की ठान ली और चेन ने जिस झू नामक व्यक्ति को अपनी कार चलाने को दी थी। उससे लू ने ये कहकर उसे अपनी तरफ कर लिया की अगर वो उसकी मदद करेगा तो वो उसके साथ डेट पर जाएगी।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सभी की कहानिया एक एक करके सामने आने लगी और सभी ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया। फ़िलहाल लू और झू पुलिस की गिरफ्त में है और उनपर कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *