Categories: बॉलीवुड

सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस के उड़े होश, आरोपी कोर्ट में पेश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। गाजियाबाद के 16 साल के एक लड़के ने ईमेल भेजकर सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी। ई-मेल के सामने आने के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई। ईमेल 4 दिसंबर को गाजियाबाद से बांद्रा पुलिस को भेजा गया था। लड़के ने पुलिस को लिखे ईमेल में दावा किया कि सलमान खान के “गैलेक्सी अपार्टमेंट्स वाले घर में बम रखा गया है, जो अगले 2 घंटे में ब्लास्ट हो जाएगा। रोक सको तो, रोक लो।” ई-मेल पढ़ने के बाद पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने तकनीक की मदद से इस व्यक्ति का पता लगाया। जिसने यह ईमेल भेजा। जिसके बाद यह पता चला कि यह ईमेल एक 16 साल के लड़के ने भेजा था जो गाजियाबाद का रहने वाला है। लोकेशन का पता लगाते ही पुलिस की टीम गाजियाबाद में लड़के घर पहुंची। लेकिन लड़का तब तक घर नहीं पहुंचा था। पुलिस जब गाजियाबाद में लड़के के घर पहुंची तो वह वहां से फरार हो चुका था। पुलिस ने उसके भाई को सारी जानकारी से अवगत कराया। इसके बाद भाई ने उसे समझा-बुझाकर आने के लिए मनाया। इसके बाद, पहले पुलिस ने उसे 7 दिसंबर को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद छोड़ दिया।

बता दे कि, सलमान खान मुंबई में बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। ऐसे में पुलिस फुर्ती दिखाते हुए बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड के साथ सलमान के घर पहुंची। उस वक्त सलमान घर पर नहीं थे। लेकिन उनके पिता सलीम खान, मां सलमा और बहन अर्पिता को सुरक्षित स्थान पहुंचा कर पूरे घर की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस को किसी तरह का कोई बम नहीं मिला। करीब 4 घंटे तक पुलिस ने छानबीन की लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हुआ। काफी देर तक चली जांच पड़ताल के बाद यह बात साफ हो गई कि मेल फर्जी है। वैसे बात करें सलमान खान के केरियर की तो सलमान खान की अगली फिल्म दबंग-3 है। इसके अलावा सलमान खान छोटे पर्दे पर बिग बॉस 13 में भी अपना दमखम दिखा रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की अगली फिल्म “राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई” है।

Leave a Comment