37.1 C
New Delhi
Wednesday, June 7, 2023
spot_img

60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बना बॉलीवुड का खूंखार विलेन, इस खूबसूरत हसीना से रचाई शादी

Ashish Vidyarthi And Rupali Barua Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर तमिल तेलुगु साउथ तमाम फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से बढ़ी लोकप्रियता हासिल करने वाले आशीष विद्यार्थी को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने पर्दे पर हमेशा विलेन के किरदार निभाए हैं। ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री का एक खूंखार विलेन भी माना जाता है।

New WAP

Ashish

लेकिन हाल ही में उन्होंने दूसरी शादी कर सभी को चौंका दिया है। 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी दूसरी बार दूल्हा बने हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आशीष विद्यार्थी ने रूपाली से हाल ही में 25 मई को शादी रचाई है। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और एक दूसरे को पसंद भी करते थे।

आशीष विद्यार्थी के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है इस दौरान ज्यादातर उनका पर्दे पर नेगेटिव रोल ही देखने को मिला है उन्होंने पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए हैं और सबसे खूंखार विलेन के रूप में उन्हें जाना जाता है कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके खूंखार विलेन इन दिनों पर शादी को लेकर चर्चाओं में है।

New WAP

बता दें कि कलाकार ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की जानकारी दी है इस दौरान की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले अब उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं दोनों शादी से पहले एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं।

60 साल की उम्र में कलाकार का इस तरह दूसरी बार दूल्हा बनना लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है लेकिन भैया प्यार है यह किसी भी उम्र में हो सकता है यह पहले कलाकार नहीं है। इससे पहले भी कई कलाकार अधेड़ उम्र में शादी कर चुके हैं। खबरों की माने तो फैशन शूट के दौरान हुई दोनों की पहली मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई और आप दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

 

google news follow button

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles