28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने फिगर को अनदेखा कर लिया नॉर्मल डिलीवरी का सहारा, नहीं करवाई सर्जरी

आज हर अभिनेत्री सुंदर और फिट दिखना पसंद करती हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ चेहरे से सुंदरता भी धीरे धीरे कम होने लग जाती हैं। लेकिन हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने ना केवल अपनी उम्र को मात देते हुए आज भी अपनी सुंदरता को बरकरार रखा है। बल्कि बहुत से अभिनेत्रियां तो ऐसी भी है। जो शादी करने के बाद बच्चों की मां है लेकिन इसके बाद भी उनका शरीर एकदम फिटफात है। और इतना ही नहीं सुंदरता भी उनके चेहरे पर झलकती है।

- Advertisement -

चलो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों से भी आपको रूबरू करवाते हैं जिन्होंने इन सभी बंधनो को तोड़ते हुए आज भी अपनी सुंदरता का परचम लहरा रही है इतना ही नहीं बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिन्होंने अपनी पहले प्रेगनेंसी को एकदम नॉर्मल तरीके से अंजाम दिया है जो दूसरी महिलाओं के लिए उसी प्रेरणा से कम नहीं है।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

aishwarya rai bachchan aradhya

इस लिस्ट में पहला नाम आता है मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन का जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सुंदरता से सभी को दीवाना बना दिया लेकिन वह आज कई महिलाओं के लिए प्रेरणा से कम नहीं है बता दें कि उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से त्याग दिया। लेकिन इसके बाद भी आज भी उनकी सुंदरता पहले जितनी भी बरकरार है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पहली डिलीवरी नॉर्मल तरीके से करवाई थी। इसके बाद उन्होंने दोबारा अपने शरीर को मेंटेन करते हुए पहले की तरह बना लिया।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

Raveena Tandon son Ranbir

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन का पिछले काफी समय से दुनिया से दूर लेकिन उन्होंने भी अपने बेटे को जन्म देने के लिए नॉर्मल डिलीवरी को ही चुना था। इसके बाद भी क्या आज काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है। उनका यह डिसीजन कई महिलाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

कल्की कोएच्लिन (Kalki Koechlin)

Kalki Koechlin Baby

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम फिल्मों में काम करने वाली लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कल्की कोएच्लिन का जिन्होंने ने अपनी बेटी को हॉट वॉटर डिलीवरी के द्वारा जन्म दिया था।

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

twinkle khanna nitara

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का जिन्होंने भी अपने बच्चे को जन्म देते हुए नॉर्मल डिलीवरी का ही डिसीजन लिया था। उनका यह फैसला सही साबित हुआ। और आज भी वह काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है और उन्होंने अपने शरीर को भी काफी मेंटेन किया हुआ है।

सुजैन खान (Sussanne Khan)

sussanne khan children

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का जिन्होंने भी अपने बेटों को जन्म देने के लिए नॉर्मल डिलीवरी ही सही विकल्प समझा बता दें कि दो बेटों की मां है लेकिन आज भी वह फिट और सुंदर दिखाई देती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!