बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो बात करना तो दूर एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती!

आपने रियल लाइफ में कई बार देखा होगा कि एक लड़की दूसरी लड़की को देखकर अंदर से ही जलस महसूस करती है। इस तरह के केस लगभग हर लड़कियों में देखने को मिल जाते हैं लेकिन आज हम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो इतने बड़े मुकाम को हासिल करने के बाद भी एक दूसरे को देख कर कुछ इस तरह ही जलन महसूस करती है और एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना पसंद करती है।

यूं देखा जाए तो यह लिस्ट काफी बड़ी है लेकिन आज हम उन चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान ही आपस में इतने ज्यादा विवाद पैदा कर लिए कि इसकी वजह से उन्हें आज भी सवालों का सामना करना पड़ता है तो चलो बताते हैं आपको कुछ बॉलीवुड की चुनिंदा अभिनेत्रियों जो सुपरहिट होकर भी विवादों से घिरी हुई है।

karishma raveena controversy

इस लिस्ट में हम पहला नाम लेना चाहेंगे करिश्मा कपूर और रवीना टंडन का दोनों ही अभिनेत्रियों ने 90 के दशक आज तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है, और इन दोनों अभिनेत्रियों को अपनी अदाकारी के लिए बखूबी जाना भी जाता है। इतना ही नहीं दोनों ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ अभिनय भी किया। लेकिन एक समय ऐसा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


जब दोनों ही अभिनेत्री अजय देवगन को लेकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थी और यही बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ही अभिनेत्रियों का आपस में झगड़ा तक हो गया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही अभिनेत्रियों में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई और एक दूसरे के बाल नोचने लग गई थी।

kareena kapoor bipasha basu

इस लिस्ट में दूसरा नाम लेना चाहेंगे हम करीना कपूर और बिपाशा बसु का दोनों ही अभिनेत्री अपने जमाने की सुपरहिट रही है बिपाशा हालांकि पहले की तरह आप ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती है लेकिन एक समय ऐसा था कि वे जॉन इब्राहिम से अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी बात करें करीना कपूर की तो मैं आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है।

Movie Ajnabee

लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने बिपाशा बसु को काली बिल्ली कहकर बुलाया था। इसके बाद से ही बिपाशा और करीना में अनबन चालू हो गई इतना ही नहीं जब एक शो के दौरान बिपाशा ने बताया कि करीना ओवररिएक्ट ज्यादा करती थी और मुझे और जॉन इब्राहिम को कुछ भी बोल दिया करती थी।

Katrina Kaif Deepika Padukone

इस लिस्ट में तीसरा नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कलाकार कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का दोनों ही अभिनेत्रियों के रणवीर सिंह के साथ अपने प्यार के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी, लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच दूरी का कारण भी अभिनेता को ही माना जाता है। बताया जाता है कि जब कैटरीना कैफ रणबीर कपूर की जिंदगी में आई तो उन्होंने दीपिका पादुकोण को डंप कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

rani mukerji aishwarya rai
इस लिस्ट में चौथा नाम लेना चाहेंगे रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय का एक समय दोनों की बहुत ही अच्छी दोस्ती थी लेकिन फिल्म चलते चलते की शूटिंग के दौरान जब पहले ऐश्वर्या राय को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था। लेकिन वह किसी कारणवश फिल्म को नहीं कर पाई इसके बाद इस फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को लिया गया। बस यही बात दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच दरार पैदा कर गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *