मां अमृता सिंह के साथ अमजेर शरीफ माथा टेकने पहुंची सारा अली खान, यह दुआ करती आई नज़र!

फिल्मी सितारों को अपने फ्री समय में एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। जहां कोई अपने परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करता है। तो कोई घूमना फिरना, ऐसे ही हाल ही में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान की अपनी मां अमृता सिंह के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि सारा अपनी हर एक्टिविटी को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती है। और खाफी ज्यादा समय सोशल मीडिया को देती हैं।

sara ali khan with amrita singh in ajmer
Image Source: Instagram

अजमेर शरीफ में सारा ने टेका माथा

बता दें कि सारा अली खान की उनकी मां के साथ वायरल हो रही तस्वीर अजमेर शरीफ की है जहां दोनों माथा टेकने गई थी। वहीं इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आई।

sara ali khan with amrita singh in ajmer1
Image Source: Instagram

हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि सारा और मां अमृता सिंह अजमेर क्यों गई है। लेकिन फैंस द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि हाल ही में घर में नंना मेहमान आया है।

परिवार के लिए सारा ने मांगी दुआ

sara ali khan with amrita singh in ajmer2
Image Source: Instagram

सारा अली खान के अपनी मां के साथ इस तरह अजमेर शरीफ जाने को लेकर कहा जा सकता है कि घर में नए मेहमान के आने की खुशी भी हो सकती है। क्योंकि उनकी स्टेप मदर करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। तो इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा अपने परिवार की खुशी के लिए दुआ मांगने अजमेर शरीफ गई हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *