बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड से रिश्तो के चलते खत्म कर लिया अपना पूरा फ़िल्मी करियर

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का नाता कई सालों से चलता आ रहा है। इतना ही नहीं कई कलाकारों ने अंडरवर्ल्ड के चंगुल में आने के बाद अपना पूरा करियर ही बर्बाद कर लिया। इतना ही नहीं कई अभिनेत्रियों का नाम भी अंडरवर्ल्ड से जोड़ा गया था। जिन्होंने अपने इन संबंध के चलते अपन पूरा करियर ही हमेशा के लिए बर्बाद कर लिया। जिसके बाद उन्हें दौबारा बॉलीवुड में नहीं देखा गया। तो चलों आज कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारेमें बताते हैं जिनका अंडरवर्ल्ड से नाता रहा।

Mandakini

इस लिस्ट में पहला नाम आता है राम तेरी गंगा मैली फिल्म में अपनी सुंदरता का जादू चलाने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी का जिन्होंने इस फिल्म में अपनी अदाकारी से सभी को दीवाना कर दिया था। इतना ही नहीं इस फिल्म ने उन्होंने इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम दे दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिनेत्री मंदाकिनी ने नाम भारत के सबसे खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ गया।

यहीं से अभिनेत्री का पूरा करियर खत्म होने की कगार पर आ गया था। खबरों की माने तो दाऊद के साथ नाम जुड़ने के बाद बॉलीवुड में उनको काम मिलना बंद हो गया था। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि बाद में दोनों ने शादी करली और बाद में तलाक भी हो गया था।

Monika Bedi

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है अभिनेत्री मोनिका बेदी का बताया जाता है कि अभिनेत्री फिल्मों में काम करने के लिए डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। इतना ही नहीं दोनों इतने ज्यादा फेमस हो गए थे। दोनों को भारत छोड़कर ही भागना पड़ गया था। मोनिका ने भी अबू सलेम के साथ नाम जुड़ने के कारण अपना पूरा करियर बर्बाद कर लिया था। इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें जेल भी जाना पड़ गया था।

Mamta Kulkarni

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है 90 के दशक में अपनी अदाकारी और सुंदरता से सभी का दिल जितने वाली मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों में अच्छा काम भी मिला लेकिन उनका नाम भी बाद में गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ा था। यहीं से ममता ने अपनी अदाकारी को छोड़ते हुए अन्य दूसरे काम करना चालू कर दिया जिसके कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा। और पूरा फिल्मी करियर बर्बाद हो गया।

Anita Ayub

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अनीता अयूब का जिनका नाम भी अंडरवर्ल्ड के साथ जोड़ा गया। इतना ही नहीं उन्होंने दाऊद इब्राहिम के साथ अपनी नजदीकियां इतनी बड़ा ली की उनका पूरा करियर ही खत्म हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *