Categories: बॉलीवुड

बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली कंगना रनौत को राहत, जल्द करेगी राजनीतिक शुरुआत, दिए संकेत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विचारों और अपने बयानों से राजनीति और बॉलीवुड में चर्चा का विषय रहती है। कई बार अपने दिए गए बयानों के चलते वह विवाद में भी फसती है। अभी हाल ही में कंगना राणावत ने एक ट्वीट किया जिसको लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह राजनीति में शुरुआत करने वाली है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि कई राजनीतिक पार्टियां उनके विरुद्ध एक हो रही है और उन्हें अलग-अलग प्रकरणों में उलझाया जा रहा है।

किसान आंदोलन में कंगना रनौत ने जब से अपने विचार रखना शुरू किया है तभी से उनकी मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल कंगना राणावत ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला महिंद्र कौर के बारे में टिप्पणी की थी कि इस तरह की औरतें सो ₹100 में प्रदर्शन करने आ जाती हैं। अपने दिए इस बयान के खिलाफ बुजुर्ग महिला इंदर कौर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। कंगना के साथ रावसाहेब दानवे बीजेपी के सांसद रवि किशन मनोज तिवारी और रमेश बिधूरी का भी नाम मानहानि केस में शामिल है।

कंगना का छलका दर्द

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिन लोगों ने यह मुकदमा दर्ज करवाया है। वह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं है, जिसके जवाब में कंगना ने ट्वीट किया दिन पर दिन लोग मुझे परेशान कर रहे हैं जैसे मैं कोई मंत्री हूं। हर दिन इन चुनौतियों का सामना मैं बिना किसी सपोर्ट के कर रही हूं, मेरे साथ राजनीति की जा रही है वैसे तो मेरा सिर्फ प्यार सिनेमा है। कंगना की बातों से यह साफ लग रहा है कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगी।

वहीं दूसरी ओर मुंबई हाई कोर्ट में चल रहे राजद्रोह के केस में कंगना को 25 जनवरी तक राहत मिली है। बांबे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत की गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगा दी है। 8 जनवरी को कंगना बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी और अपना बयान दर्ज करवाया था। सूत्रों की माने तो बांद्रा पुलिस कंगना राणावत को पूछताछ के लिए फिर से बुला सकती है।

Leave a Comment