अब बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने हारी कोरोना से जंग, 64 साल में कहा दुनिया को अलविदा!

साल 2020 की तरह 2021 भी मनोरंजन दुनिया के लिए एक के बाद एक बुरी खबर लेके आ रहा है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार कोरोना के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। साल 2020 में भी इस महामारी ने कई कलाकारों  को हमसे दूर कर दिया था। जिसके बाद एक बार फिर कोरोना हावी होता जा रहा है।

bikramjeet kanwarpal

बता दें कि हाल ही में कर्नल और एक्टर रहे बिक्रमजीत कंवरपाल का भी इस वायरस के चलते निधन हो गया था। वहीं आज एक बार फिर एक और ह्रदय विदारक खबर सुनने में आई है। दरअसल, 80 के दशक में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर ने वाली मशहूर अभिनेत्री गीता बहल अब इस दुनिया में नहीं रही। वे कोरोना से संक्रमित थी और अपना उपचार करा रही थी। लेकिन वे शनिवार की रात जिंदगी की जंग हार गई।

कई बड़े कलाकारों के साथ कर चुकी काम

actress geeta behl

गीता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया और अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलों में पहचान बनाई। फिलहाल वे काफी समय से इंडस्ट्री से दूर थी। उन्होंने बॉलीवुड में रहते ऋषि कपूर से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा तक कई बड़े एक्टरों के साथ फिल्मों में काम किया। अपनी कलाकारी के दम पर उन्होंने जमकर नाम कमाया। लेकिन किसी को भी क्या पता था वे इस तरह इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगी।

बता दें कि जैसे ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली उसके बाद उन्हें 19 अप्रैल को मुम्बई के जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में दाखिल कराया गया था। लेकिन वे शनिवार को इस वायरस से हार गई और 64 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई।

actress geeta behl 1

गौरतलब है कि गीता के साथ उनके भाई और घर में काम करने वाली भी इस वायरस से संक्रमित हो गई थी। लेकिन उन्होंने इस वायरस से जंग जीत ली, लेकिन गीता इस लड़ाई में हार गई। उनके इस तरह चले जाने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। वहीं उनके निधन पर उनके दोस्त एक्टर-डायरेक्टर आकाशदीप साबिर ने गीता के निधन पर गहरा अफसोस जताया है। बता ते चले कि उन्होंने 1978 में आई फिल्म तुलसी तेरे आंगन की से बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *