21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

भगवान राम की नगरी अयोध्या में माता सीता के किरदार में दिखी बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री, कहां में बहुत भाग्यशाली हूं

नवरात्रि के पावन मौके पर भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामायण का आयोजन किया गया। यह आयोजन पिछले कई वर्षों से चला आ रहा है। इस बार भी रामायण का मंचन किया गया। अयोध्या में आयोजित होने वाली यह रामायण काफी ज्यादा फेमस रहती है। जिसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं लेकिन कोरोना की वजह से पिछले 2 साल से इसका प्रसारण ऑनलाइन माध्यम से ही किया जा रहा है जिसे ऑनलाइन ही लोग देखना बाकी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

bhagyashree in ayodhya

बता दें कि इस वर्ष आयोजित होने वाली रामायण में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री को माता सीता के किरदार में देखा गया। इस किरदार को करने के बाद भाग्यश्री का खुशियों का ठिकाना नहीं रहा उन्होंने कहा कि वे काफी ज्यादा भाग्यशाली हूं। जो माता सीता का किरदार निभाने को मिला बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी इस दौरान की बहुत सी तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि उन्होंने किस तरह से माता सीता का किरदार निभाया है।

भाग्यश्री ने मंच के दौरान की बहुत सी तस्वीरों को साझा किया है जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि माता सीता के किरदार में कितनी जच रही है। उन्होंने अपने किरदार को रियल साबित करने के लिए काफी मेहनत की है। इस दौरान में लाल कलर की साड़ी पहने की नजर आई। अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए भाग्यश्री में लिखा है कि बेकार की भाग्यशाली हैं जो अयोध्या में होने वाली रामायण में उन्हें माता सीता का किरदार निभाने को मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भाग्यश्री की यह तस्वीर है आप तेजी से वायरल हो रही है और लोगों द्वारा यह तस्वीरों को पसंद भी किया जा रहा है। भाग्यश्री के काम की बात करें तो हाल ही में उन्हें कंगना के साथ उनकी फिल्म थलाइवी में देखा गया था। जहां भी उनका दमदार और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!