23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

बॉलीवुड कलाकार जिन्हें 40 की उम्र में पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, कहा पिता के लिए उम्र मायने नहीं

शादी करने के बाद हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वह जल्दी से एक बच्चे का पिता बन जाए ताकि अपने समय को इस नन्हे बच्चे के साथ में स्पेंड कर सके। लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनी आदि उम्र में जाके पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। कई कलाकार तो 40 से ज्यादा उम्र में पिता बने हैं। उस लिस्ट में वैसे तो बहुत कलाकार शामिल है। लेकिन आज हम आपको टॉप लिस्ट में शामिल कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

- Advertisement -

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान की बता दें कि सैफ अमृता से शादी करने के बाद ही पिता बन गए थे। लेकिन उन्होंने करीना से उस उम्र में शादी की जब ज्यादातर लोग अपने पोते पोतियों को खिलाते हैं। सैफ के दोनों शादी से आज 4 बच्चे हैं। सभी के बीच में अच्छी बॉन्डिंग है सभी हिंदू शेरों काफी अच्छे से ट्रीट करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Kumar (@srk_lover_vishal)


इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का किंग खान पहले ही पिता बन चुके हैं। लेकिन अपने छोटे बेटे के पिता 47 साल की उम्र में बने थे। उन्होंने अपने इस बेटे को सेरोगेसी के जरिए बेटे अबराम को जन्म दिया था। शाहरुख खान उन अभिनेताओं में आते हैं जिन्होंने आज इंडस्ट्री में अपने नाम का अलग ही जलवा बिखेरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता संजय दत्त का जिन्होंने अपनी अदाकारी के साथ अपनी लाइफ को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा में रहे हैं। संजय भी उन कलाकारों में आते हैं जिन्हें भी 50 साल की उम्र में पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। अभिनेता ने मान्यता दत्त से शादी के बाद 50 साल की उम्र में संजू बाबा के दो बच्चे हुए शहरान और इकरा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)


बॉलीवुड के सबसे अधिक टैलेंटेड और कई नेशनल अवार्ड जीत चुके मनोज वाजपेई ने अभिनेत्री नेहा वाजपेई से वर्ष 2006 में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद उनकी बेटी आवा का जन्म हुआ था उस समय मनोज वाजपेई की उम्र 42 साल थी। कुछ दिनों पहले ही मनोज बाजपाई की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की गई है जिसको काफी प्रशंसा मिल रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!