23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

काजोल के साथ डेब्यू करने वाले बॉलीवुड कलाकार जिनका एक दर्दनाक घटना ने छीन लिया पूरा करियर

हिंदी सिनेमा में आज भी सभी लोगों को 90 के दशक के कई कलाकार अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आ जाते हैं लेकिन बहुत से अदाकार ऐसे भी रहे हैं जिन्हें बीच में ही अपने सफर को विराम देना पड़ गया था बता दें कि बहुत से कलाकार तो ऐसे हैं जिन्होंने तमाम प्रयासों के बाद भी सफलता नहीं मिली तो अचानक ही वे फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर के चले गए।

- Advertisement -

kamal sadanah

लेकिन कई कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने काम भी किया पहचान भी बनाई लेकिन अपनी पारिवारिक समस्या के चलते उन्हें बीच में ही अपने करियर को छोड़ना पड़ गया। आज हम एक ऐसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने 90 के दशक की कई फिल्मों में देखा होगा।

Kamal Sadanah

लेकिन उनके साथ घटी एक घटना के बाद उन्हें अचानक फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना पड़ गया और जिसके बाद वे दोबारा कभी भी बॉलीवुड की तरफ अपना रुख नहीं कर सके। तो चलो आपको भी आज इस अभिनेता के बारे में बताते हैं। दरअसल, इन कलाकार का नाम है कमल सदाना (Kamal Sadanah) जिन्होंने फिल्म ‘बेखुदी’ से बतौर हीरो डेब्यू किया था। इतना ही नहीं इस फिल्म में काजोल के साथ में नजर आए थे फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी। लेकिन दोनों ही कलाकारों की किस्मत अच्छी नहीं थी ओरिया फिल्म बुरी तरह पिट गई।


इस फिल्म के बाद अभिनेत्री काजोल की किस्मत मानों चमक ही गई थी। और उन्हें एक के बाद एक कई ऑफर आने लगे। लेकिन अभिनेता इसके बाद भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। वहीं अपनी पहली फिल्म के बाद उन्होंने बेखुदी के अलावा रंग और प्यार ही प्यार जैसी फिल्में की लेकिन वह अपनी अदाकारी का जलवा लोगों के दिलों पर नहीं बिखेर पाए। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव के दिनों में ही उनके साथ कुछ ऐसी दर्दनाक घटना घट गई जिसके बाद से वह कभी लौटकर इंडस्ट्री की तरफ नहीं आ पाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bollywmusic


खबरों की माने तो अभिनेता के घर अक्सर उनके माता-पिता के बीच में छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हुआ करते थे कुछ ऐसा ही साल 1990 में कमल के 20वें जन्मदिन के मौके पर हुआ बता दे कि दोनों पति-पत्नी के बीच में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कमल का पूरा परिवार उनकी आंखों के सामने ही खत्म हो गया। वही उनके आंख के सामने घटी इस घटना से वह कभी उबर नहीं पाए उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं आने का एक कारण यह भी बताया जाता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!