जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद भी जीते हैं आलीशान जिंदगी, देखे घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें!

कोरोना महामारी के दौरान लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद भी जीते हैं आलीशान जिंदगी अभिनेता पिछले 1 साल से लगातार पुराना महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं यही कारण है कि आज उन्होंने अपनी छवि अभिनेता से बढ़कर एक मसीहा के रूप में सभी के बीच में बना ली है इतना ही नहीं वे लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की सहायता कर रहे हैं।

Sonu Sood Luxury Home 8

सोनू सूद अपने घर से बाहर निकल कर भी जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो मौजूद है जिसमें वे उनके घर के वहां मौजूद लोगों की सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शख्स जो सोनू से पैर छूते हुए मदद मांग रहा था। वहीं उस शख्स की परेशानी देख अभिनेता ने हाथों-हाथ शख्स को नौकरी दिलवा दी थी।

Sonu Sood Luxury Home 7

लेकिन हम सोनू सूद की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जीना पसंद करते हैं। बात करें अभिनेता के घर की तो उन्होंने अपने घर को पूरे वास्तु शास्त्र के हिसाब से डिजाइन करवाया है वह घर का इंटीरियर भी घरवालों की पसंद के हिसाब से ही किया गया है इतना ही नहीं घर को बनाने में काफी ज्यादा सावधानियां बरती गई ताकि सबकी पसंद नापसंद का भी ध्यान रखा जा सके।

Sonu Sood Luxury Home 6

बात करें सोनू सूद के करियर की तो उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में ही इस घर को खरीद लिया था। जिसके बाद से ही वह लगातार इसी में रहते आए हैं उन्होंने अपने इस घर को सभी के हिसाब से मॉडिफाई करवाए हुआ है जिसमें सब सुविधा उपलब्ध है। अभिनेता का बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत बड़ा नाम है। सोनू सूद ने अपने करियर रीमें नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों रोल अदा किया है और दर्शकों को उनके दोनों रोल ही काफी ज्यादा पसंद आते हैं यही कारण है कि उन्होंने सभी के दिलों में अपनी अदाकारी से भी जगह बनाई हुई है।

Sonu Sood Luxury Home 5

सोनू सूद के घर की बात करे तो यह मुंबई अंधेरी पश्चिम में स्थित है। वही अपने इस लोकेशन को लेकर अभिनेता का कहना है कि उनके घर के राइट साइड सभी सुविधा मौजूद है इसलिए वे यहां रहना ज्यादा पसंद करते हैं बच्चों की पढ़ाई से लेकर अच्छे रेस्तरां सभी इस एरिया में मौजूद है।

Sonu Sood Luxury Home 4

अभिनेता सोनू सूद का यह अपार्टमेंट 2600 स्क्वायर फीट में बना है जिसमें 4 बेडरूम मौजूद है जो अंदर से देखने में काफी ज्यादा आकर्षित दिखाई देता है। क्योंकि घर में हर एक छोटी छोटी चीजों का खासतौर पर ध्यान रखा गया है और कलर कॉन्बिनेशन भी बेहतर ही शानदार तरीके से किया गया है।

Sonu Sood Luxury Home 2

पूरे घर को आरामदायक रूप से बनाया गया है इतना ही नहीं सोनू सूद भगवान को भी बेहद ही मानते हैं इसके लिए उन्होंने घर में गणेश जी की प्रतिमा को भी स्थापित किया हुआ है जो भी एक तरीके से आकर्षण का केंद्र है।

Sonu Sood Luxury Home 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *