बॉलीवुड अभिनेता अशोक ने की थी अपने से 18 साल छोटी अभिनेत्री से शादी, हम पांच से मिली थी पहचान

मनोरंजन दुनिया में आज बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है जिन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। इतना ही नहीं कई कलाकारों ने तो अपने से भी कम उम्र की लड़कियों से शादी की है। जिसके लिए वे आज भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहते हैं। बता देकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई दिग्गज कलाकार है जिन्होंने अपनी उम्र से आधी उम्र की जीवनसाथी को चुना है।

Ashok Saraf

लेकिन आज हम जिस कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्हें आपने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा जिन्होंने अपनी कॉमेडी भरी अदाकारी से सभी का दिल जीता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं अभिनेता अशोक सराफ (Ashok Saraf) की जिनका हाल ही में जन्मदिन मनाया गया था।

Ashok aniket saraf

अभिनेता को शुरू से ही एक्टिंग से काफी ज्यादा लगा था इसके चलते उन्होंने अपने करियर को फिल्मों के नाम करना ज्यादा सही समझा और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की उन्होंने अपने करियर में 250 मराठी फिल्मों में काम किया है और 50 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में भी वह नजर आ चुके हैं। सभी लोगों ने उनकी कॉमेडी के लिए जानते हैं क्योंकि उनके ज्यादातर रोल कॉमेडी भरे ही होते हैं। इतना ही नहीं बे रियल लाइफ में भी एक अच्छे कॉमेडियन है और गधे कॉमेडी शो में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TV SHOWS (@__tv_shows__)


लेकिन क्या आप जानते हैं अशोक ने जितना नाम अपनी अदाकारी और कॉमेडी से कमाया है उससे कहीं ज्यादा नाम उन्होंने अपनी लव स्टोरी के लेकर भी कमाए बता दे कि उन्होंने अपने से उम्र में 18 साल छोटी निवेदिता ज्योति से शादी की है जिसको लेकर उन्हें आज भी सुर्खियों में रहना पड़ता है। बता दें कि साल 1990 में अभिनेता गोवा में निवेदिता ज्योति से शादी कर ली थी।

hum paanch ashok saraf

बताना चाहेंगे शादी की खास बात यह रही कि उनकी धर्मपत्नी निवेदिता 18 साल छोटी है लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग है बता दें कि गोवा में उन्होंने मंदिर में शादी की थी और अपनी धर्मपत्नी को लेकर अशोक का कहना है कि वे बहुत भाग्यशाली है जो उन्हें निवेदिता जैसी जीवनसाथी मिली है। इतना ही नहीं अशोक अपनी पत्नी को लेकर कहते हैं कि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और गुरु हैं.आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। आप ही मेरी शक्ति और हिम्मत हो।


हां दोनों ही कलाकारों की शादी को 30 साल से ज्यादा का समय हो चला है लेकिन दोनों के बीच में प्यार जैसा पहले था वैसा आज भी है इतना ही नहीं दोनों का एक बेटा भी है अनिकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *