Categories: बॉलीवुड

KBC के सेट पर BIG B ने सुनाया फिल्म ‘शोले’ का किस्सा, बाल-बाल बची थी जान?

बॉलीवुड : बॉलीवुड में अपने अभिनय से सबका दिल जितने वाले बिग बी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर बंदूक से असली गोली चला दी थी। वहीं इस दौरान वे बाल-बाल बच गए थे।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की जोड़ी ने फिल्म शोले में जय वीरू का किरदार निभाया था। जिसे सभी ने खूब पसंद किया और फिल्म शोले ने कई उपलब्धियां हासिल की। वहीं इन दिनों बिग बी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग और अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सुपरहिट फिल्म “शोले” को लेकर कई किस्से साझा किए। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे के बारे में चर्चा करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि फिल्म में एक सीन में धर्मेंद्र ने असली बंदूक को चलाया था। इतना ही नहीं धर्मेंद की असली बंदूक की गोली अमिताभ बच्चन के कान के बिल्कुल पास से होकर गुजरी थी। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद की फिल्म शोले को हाल ही में 45 साल पूरे हो चुके हैं।

गौरतलब है कि यह पूरा किस्सा बिग बी ने उस वक्त साझा किया जब केबीसी की कंटेस्टेंस प्रीत मोहन सिंह ने जब बताया कि उन्हें फिल्म शोले काफी पसंद है, जिसे सुनकर अमिताभ ने फिल्म का ये किस्सा सबके साथ शेयर किया। साथ ही बच्चन ने ये बताया कि फिल्म शोले उनके करियर की स्पेशल फिल्म थी। ये फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।

Leave a Comment