22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है बोल्ड अदाकारा निया शर्मा, कहां बीमारी के चलते आए दिन बहते हैं आंखों से आंसू

मनोरंजन दुनिया की जानी-मानी अदाकारा निया शर्मा अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी पहचानी जाती है। बता दें कि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली निया शर्मा अपनी तस्वीर और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है जो आए दिन वायरल होती रहती है।

- Advertisement -

Nia Sharma in Pain

हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उन्होंने अपनी इस वीडियो में शानदार डांसिंग में दिखाएं हैं। अपने इस आइटम नंबर से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही निया शर्मा की अब मलाइका अरोड़ा के साथ गिनती होने लगी है। उनका म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ हाल ही में रिलीज हुआ है और इसके आते ही आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है निया शर्मा की अपने इस आइटम नंबर को लेकर खूब तारीफें चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eshan Masih (@eshanmasihchrist)

अभिनेत्री ने अपने इस म्यूजिक के प्रमोशन के द्वारा अपने जीवन से जुड़ी कई ऐसी की जानकारी साझा की है जिससे आप तक उनके फैंस अनजान थे। उन्होंने बताया कि वह किस तरह से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है जिसकी वजह से अपना ज्यादातर समय रोते हुए ही निकाल देती है। निया ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से उन्होंने इस गाने में खुद को फिट रखने के लिए खुद को भूखा रखा ताकि उनका पेट बाहर न निकल सके।

बीमारी के कारण रोती हैं निया

Nia Sharma Crying

इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि पिछले काफी समय से वे अपनी पेट की समस्या से जूझ रही है। उनको पेट में सूजन की समस्या है। जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ता है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनका पेट हमेशा ही स्लिम नहीं रहता लेकिन कई बार अपने अपने बीमारी के चलते भूखा रहना पड़ता है। उन्होंने बताया कि किस तरह से अगर कुछ भी खाती है तो उनका पेट फूल जाता है और इस समस्या से निजात पाने के लिए उन्हें कोई परेशानी झेलना पड़ती है।

Nia-Sharma-Oops-Moment-2

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कई बार परेशान होकर फूट फूट कर रोना पड़ता है। अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भी निया शर्मा ने बताया कि जब वे शूटिंग कर रही थी उस समय भी उन्हें अपने पेट को लेकर काफी ज्यादा चिंता है इसलिए वे खुद के पेट को सपाट रखने के लिए बहुत ही रही उन्होंने कहा कि यदि उनका पेट थोड़ा बहुत भी बाहर निकलता तो वह अपनी शूटिंग पर पूरा ध्यान नहीं दे पाती।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!