बॉलीवुड कलाकार जो फिल्मों में काम करने से पहले रखते है अजीबोगरीब शर्त, निर्माता हो जाते है हैरान

आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो फिल्मों में काम करने से पहले एक तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं। फिर कलाकार  इसी कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से फिल्मों में काम करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है यहां अभिनेत्रियों की एक तरह की अजीबोगरीब शर्त रहती है, जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाओगे। इतना ही नहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

shahrukh khan pose

इस लिस्ट में हम पहला नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान का जो हिंदी सिनेमा में अपना अहम योगदान दे चुके हैं और अब तक के अपने करियर में उन्होंने कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख नई फिल्म में काम करने से पहले एक तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं और उसके हिसाब से ही फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं। बता दे कि शाहरुख खान को घोड़ो की सवारी करने से डर लगता है। तो वे पहले ही कॉन्ट्रैक्ट कर लेते हैं कि वह फिल्म शूटिंग के दौरान घोड़े की सवारी नहीं करेंगे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

akshay kumar 2

इस लिस्ट में हम दूसरा नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटरटेनमेंट अभिनेता के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का बता दें कि अभिनेता भी फिल्मों में काम करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं जिसके मुताबिक है रविवार के दिन फिल्म की शूटिंग पर नहीं आते हैं क्योंकि वह रविवार के दिन पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

salman khan

इस लिस्ट में हम तीसरा नाम लेना चाहेंगे फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान का जो हर फिल्म को करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं। जिसमें उनके द्वारा साफ शब्दों में लिखा गया है कि वे फिल्म में किसिंग सीन को नहीं करेंगे। बता दें कि उन्होंने अपने करियर में आज तक किसी भी फिल्म में ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। क्योंकि वह शुरू से ही नो किसिंग सीन पॉलिसी अपनाते आए हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone)

sunny leone

इस लिस्ट में हम चौथा नाम लेना चाहेंगे अभिनेत्री सनी लियोन की जो बोल्डनेस अवतार के लिए जानी जाती है। लेकिन वह भी फिल्मों में काम करने से पहले एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करती है। जिसके मुताबिक वे किसी भी फिल्म में किसिंग सीन को नहीं करेंगी। मतलब अभिनेत्री भी सलमान खान की तरह नो किसिंग पॉलिसी को अपनाती है।

रितिक रोशन (Hrithik Roshan)

hrithik roshan

इस लिस्ट में हम पांचवा नाम लेना चाहेंगे रितिक रोशन का जिनकी शर्त सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दे कि अभिनेता किसी फिल्म को साइन करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट लिखते हैं। जिसमें उनका कहना है कि तय समय पर यदि फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं होती है। और यदि उन्हें एक्स्ट्रा काम करना पड़ेगा तो वे पर दिन के हिसाब से एक्स्ट्रा चार्ज लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *