26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

‘मिस इंडियन प्रिंसेस’ भी रह चुकी हैं Bigg Boss OTT विजेता दिव्या अग्रवाल, जाने कैसा रहा एक्ट्रेस का अबतक का सफर

टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो में आने वाले बिग बॉस का इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारण किया गया था। बता दें कि पिछले काफी समय से चल रहे बिग बॉस ओटीटी का रोमांच शनिवार रात खत्म हो गया। खबरों की मानें तो ओटीटी पर बिग बॉस केवल 6 वीक के लिए ही आना था। इसके बाद अब इसका प्रसारण आगे सभी को सलमान खान के साथ देखने को मिलने वाला है।

New WAP

बता दें कि बीते कुछ दिनों में लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले बिग बॉस में जमकर इंटरटेनमेंट का लुत्फ उठाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस की विनर दिव्या अग्रवाल रही है। इस शो को निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट कर रहे थे। दिव्या अग्रवाल ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को काफी ज्यादा इंप्रेस किया है। यही कारण है कि वे बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम करने में सफल रही।

New WAP

चलो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि दिव्या अग्रवाल बिग बॉस का खिताब जीतने से पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल इससे पहले साल 2016 में ‘मिस इंडियन प्रिंसेस’ और ‘मिस टूरिज्‍म इंटरनेशनल इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। अपने आप तक के करियर में दिव्या अग्रवाल काफी ज्यादा सफल रही है उन्होंने हर एक पड़ाव पर अपने आप को साबित कर दिखाया है।

दिव्या अग्रवाल की बात की जाए तो उनका जन्म साल 1992 में हुआ था। उनके पिता का नाम संजय अग्रवाल तो मां का नाम रोजी अग्रवाल है। इतना ही नहीं उनका एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस है। सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनकी बहुत सी तस्वीर अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर मौजूद है। दिव्या अक्टूबर 2018 में एमटीवी इंडिया के ‘ऐस ऑफ़ स्पेस 1’ में भी दिखाई दी थी।

इतना ही नहीं दिव्या अग्रवाल अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई रहती है बता दें कि उनकी उनके बॉयफ्रेंड के साथ में बहुत सारी तस्वीर आए दिन वायरल होती रहती है। बता दें कि दिव्या अग्रवाल पिछले काफी समय से वरुण सूद को डेट करती आ रही है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है और दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। और हर मोड़ पर एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आते हैं।

 

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!