24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा का खुलासा: न्यूड योगा करने के लिए मिला था 50 लाख का ऑफर

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (TV Reality Show Big Boss) का आगाज कुछ समय में होने वाला है बता दें कि इसके लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई है पिछले काफी समय से खबर चल रही है कि इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आने वाले इस शो को सलमान खान (salman Khan) नहीं निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने जा रहे हैं इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी प्रतियोगियों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है और इस बार भी लोगों को बिग बॉस देखने में काफी मजा आने वाला है।

- Advertisement -

Karan Johar host Bigg Boss OTT

बता दें कि यह शो शुरुआत से लेकर अब तक काफी विवादों से भरा रहा है। इस बार बिग बॉस का 15वां संस्करण आना है। जिसको लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है। वहीं इसको लेकर अब हाल ही में विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि इस शो में मसालेदार कंटेंट डालने के लिए उनसे संपर्क किया गया है लेकिन उन्होंने फिलहाल इस तरह का कोई भी काम करने से मना कर दिया है।

Vivek Mishra Big Boss 7

विवेक मिश्रा की बात करे तो वे बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुके हैं और वे अपने न्यूड योगा प्रोफेशन के लिए जाने जाते हैं। पिछले काफी समय से कोरोना के चलते ज्यादातर चीजों को ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोगों को दिखाया जाता रहा है बता दें कि पिछले कुछ समय में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म मैं लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बना ली है यह कैसा इंटरटेनमेंट जरिया है जिस पर आसानी से कोई भी मूवी आंखों को देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Vivek Mishra (@yogavivek)


इतना ही नहीं टीवी पर किसी भी शौक को दिखाने के लिए सेंसर बोर्ड की ओर से काफी सख्त पाबंदी लगी हुई है जिसके चलते कुछ भी अश्लील कंटेंट को नहीं दिखाया जा सकता है। लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए यहां शर्तें इतनी कड़क नहीं है और यही कारण है कि आज कोई फिल्म हो फिर कोई वेब सीरीज यह सीरियल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना निर्देशक ज्यादा सही समझते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार बिग बॉस के साथ भी होने वाला है बता दे कि बिग बॉस को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Vivek Mishra (@yogavivek)


वही विवेक मिश्रा को दिया है इस ऑफर को उन्होंने यह कहते हुए ठुकरा दिया है कि वे इस तरह का काम करना सही नहीं समझते हैं। यदि वे इस तरह का काम करेंगे तो उन्हें मोटी रकम चाहिए। बता दें कि उन्होंने यह जानकारी टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान दीजिए इतना ही नहीं उन्होंने इस शोर को लेकर और भी कुछ जानकारियां इंटरव्यू के दौरान दी है उनका कहना है कि इस बार बिग बॉस को अधिक मसालेदार बनाने के लिए लोगों की तलाश चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Vivek Mishra (@yogavivek)


बिग बॉस की बात की जाए तो यह शुरुआत से ही लगातार विवादों में रहा है प्रतिवर्ष देखने में आता है कि शो के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि यह शो बाद में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरता है। लेकिन जिस तरह बिग बॉस के चालू होने से पहले ही इस तरह की खबर आ रही है। इसको देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस और भी ज्यादा विवादों से भरा और मसालेदार होने वाला है। क्योंकि बिग बॉस की तरफ से विवेक मिश्रा को न्यूड कंटेंट मसाला डालने के लिए ऑफर दिया गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!