31 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

टेलीविज़न और बॉलीवुड के बड़े सितारें जो अपने फैंस को लगा चुके करोड़ों का चुना, एक तो जा चूका है जेल

Celebrity Fraud Case : दुनिया में हर कोई टीवी जगत और फिल्मों के सितारे का दीवाना है लोग अपने चहेते स्टार्स को उसके अच्छे या बुरे कामों से पहचानते हैं। ठीक उसी तरह जैसे कि कोई इंसान या तो अच्छा होता है या बुरा होता है कुछ लोग अपने कामों से अच्छे कहलाते हैं तो वही कुछ अपने बुरे काम की वजह से चर्चा में रहते हैं। हिंदी सिनेमा और टेलीविजन के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने करोड़ों रुपए की ठगी या जालसाजी की है जिसके चलते वह कानूनी दांवपेच में उलझे हुए हैं। कई सितारे अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से मुक्त हो चुके हैं तो वहीं कई सितारे अभी भी इन मामलों में उलझे हुए हैं।

New WAP

राजपाल यादव (Rajpal Yadav)

rajpal yadav3

आज हम आपको हिंदी सिनेमा और टेलीविजन के कुछ सितारों से अवगत कराएंगे जिनके ऊपर जालसाजी और धोखाधड़ी के केस चल रहे हैं। इस क्रम में सबसे पहला नाम उस कॉमेडी स्टार का आता है जिन्हें कई फिल्मों में कॉमेडी करते हुए बड़ी पहचान मिली है। जी हां हम बात कर रहे हैं राजपाल यादव की जो एक जबरदस्त कॉमेडी पैकेज है उनके पर्दे पर आने से ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। राजपाल यादव के ऊपर कई करोड़ के हेरा फेरी का आरोप लग चुका है जिसके चलते वह आज तक कानून के चक्कर में उलझे हुए हैं।

राज कुंद्रा (Raj Kundra)

Raj Kundra Pain on Pornography Case 4

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को आज के समय में शायद ही ऐसा कोई होगा जो नहीं जानता होगा। राज कुंद्रा कुछ समय पहले पोर्नोग्राफी केस में जेल की हवा खा चुके हैं और अभी भी जमानत पर रिहा चल रहे हैं। इस केस के बाद राज कुंद्रा के ऊपर कई लोगों ने आरोप लगाए और करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का जिम्मेदार बताया है। कई लोगों ने इसके चलते राज कुंद्रा के खिलाफ और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी केस किए हुए हैं।

New WAP

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

ameesha patel birthday

बॉलीवुड में आज भी संघर्ष कर रही है कई अच्छी फिल्में देने वाली अमीषा पटेल के खिलाफ भी कई तरह के धोखाधड़ी के केस चल रहे हैं। अपने पूरे कैरियर में हमेशा पटेल ने कई ही अच्छी हिंदी फिल्में दी है जिन्हें जनता को काफी प्रभावित किया है, हालांकि इन फिल्मों में अमीषा पटेल की एक्टिंग लोगों को अपना दीवाना नहीं बना पाए। अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का मामला कोर्ट में विचाराधीन है जिसको लेकर आए दिन अमीषा पटेल को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते हैं।

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)

karanvir bohra

टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम है करणवीर बोहरा जिनके खिलाफ एक महिला ने ठगी का मामला दर्ज कराया हुआ है। महिला ने आरोप लगाया है कि करणवीर बोहरा ने उन्हें दो करो रुपए का चूना लगाया है।

अंजली गायकवाड (Anjali Gayakwad)

Anjali Gayakwad

अंजली गायकवाड जिन्हें इंडियन आइडल से पहचान मिली थी उन पर कई लोगों ने आरोप लगाए हैं कि या एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर लोगों को चूना लगाती है। अपने ऊपर लगे आरोपों को अंजली गायकवाड ने पूरी सफाई के साथ खारिज किया और सारी बातें बताई तब ही से यह एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!