20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा काम्या पंजाबी ने थामा कांग्रेस का दामन, कहां देश की सेवा करने के लिए आई हूं राजनीति में

आज हमारे बीच मनोरंजन दुनिया के बहुत से ऐसे बड़े कलाकार मौजूद है जिन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद राजनीति में भी अपना हुनर आजमाया और आज वह अपनी राजनीति के लिए भी काफी जाने जाते हैं कितना दाम कम कलाकारों ने अपनी अदाकारी को लेकर दिखाया उतना ही वे राजनीति को लेकर भी दिखा रहे हैं। वैसे तो आज कई दिग्गज कलाकार देश की राजनीतिक पार्टियों में अपना हुनर आजमा रहे हैं इतना ही नहीं कई कलाकार तो लोकसभा सांसद तक बन चुके हैं अब हाल ही में छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा काम्या पंजाबी ने भी कांग्रेस का दामन थामा है।

- Advertisement -

Kamya Punjabi Congress 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काम्या पंजाबी भी छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा है। वे अपने सीरियल में किरदार के लिए जानी जाती है। लेकिन हाल ही में उन्होंने राजनीतिक पार्टी कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि उन्होंने बुधवार को मुंबई के कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर अध्यक्ष भाई जगताप, कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सपरा और युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है। वहीं कांग्रेस पार्टी की तरफ से उनका काफी ज्यादा अभिवादन किया गया और उनके इस तरह पार्टी ज्वाइन करने के बाद सभी को काफी खुशी है।

Kamya Punjabi Congress 2

हालांकि राजनीति में अपने कदम रखने के बाद काम्या पंजाबी ने यह बात को भी स्पष्ट किया है कि वह अपनी एक्टिंग को कभी नहीं छोड़ेगी क्योंकि उन्हें सबसे पहला प्यार अपनी एक्टिंग से है जिसने उन्हें इतनी बड़ी पहचान दिलवाई है। लेकिन वे राजनीति में भी अपना दमखम दिखाने की पूरी कोशिश करेगी और दोनों तरफ अच्छे से काम करने का लक्ष्य बनाएंगी। साल 2001 से मनोरंजन दुनिया में अपने कदम रखने वाली काम में पंजाबी अपने अब तक के करियर में कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है और उन्होंने घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!