24 C
India
Sunday, September 19, 2021

वे बड़े कारण जिसके लिए सैफ अली खान को करना पड़ा आलोचनाओं का सामना, आज फिर हो रहे ट्रोल

अभिनेता सैफ अली खान हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं इतना ही नहीं आज भी सैफ लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं उन्होंने ओटीपी प्लेटफार्म पर आने वाली कई वेब सीरीज में भी अपनी अहम भूमिका निभाई है। लेकिन पिछले काफी समय से लगातार विवादों का भी सामना करते आ रहे हैं।

- Advertisement -

Saif Ali Khan Troll

बता दे क कि हाल ही में उनकी एक फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर रिलीज हुआ है इसको लेकर भी अभिनेता अब विवादों का सामना कर रहे हैं। आज हम आपको सैफ अली खान के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बाद अभिनेता काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ गया था।

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म भूत पुलिस में इस पोस्टर को लेकर विवाद पैदा हुआ है उसमें 87 तौर पर देख सकते हैं कि जिस हथियार के द्वारा सैफ अली खान भूतों को पकड़ने का काम करेंगे। इस तरह का हथियार ज्यादातर साधुओं के हाथ में देखा जाता है। इतना ही नहीं इस पोस्टर में कुछ फोटो साधुओं की भी दिखाई दे रही है जिसकी वजह से विवाद पैदा हो रहा है।

Saif Ali Khan Taimur

ऐसे ही वे अपने पहले बेटे के जन्म के दौरान भी सुर्खियों में आ गए थे। जब उन्होंने अपने बेटे का नाम दे तैमूर रख दिया था। बता दे क्या जब इस बात की जानकारी लोगों को लगी तो उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है उसके बाद से ही उनकी काफी ज्यादा आलोचना की गई थी क्योंकि तैमूर का इतिहास देखा जाए तो काफी भयानक रहा है।

Sail Ali Khan Tanhaji

ऐसे ही सैफ अली खान सुपरहिट फिल्म तानाजी की ‘ध्रुवीकरण’ के बैकग्राउंड के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘अंग्रेजों से पहले भारत की कोई अवधारणा नहीं थी। बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान का नेगेटिव रोल देखने को मिला था। वहीं उन्होंने फिल्म को लेकर इस तरह की बात कही थी। जिसके बाद वे काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे और लोगों ने भी उनकी काफी आलोचना की थी।

Saif Ali Khan Vaccination

इतना ही नहीं कोरोनावायरस को लेकर देश में वैक्सीनेशन का काम तेजी से चल रहा था और इसको लेकर सरकार ने एक उम्र की सीमा बनाई हुई थी। बता दें कि गवर्नमेंट ने पहले अधिक उम्र वाले शख्स को वैक्सीन लगाने का निर्णय लिया था ऐसे में अचानक ही सैफ अली खान भी वैक्सीन लगवाने पहुंच गए थे और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके लिए भी उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Saif Ali Khan Adipurush

सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के लिए भी आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस फिल्म को लेकर इस कहा है कि वे फिल्म में रावण का अवतार निभाने वाले हैं और वे इस दौरान सीता का हरण करेंगे बस उनकी यही बात ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!