28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

सुमोना चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी खबर इस बार नहीं होंगी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा? जाने वजह

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी पूरी मंडली के साथ लोगों को एंटरटेन करने आ रहे हैं पिछले काफी समय से कोरोना के कारण शो को बंद कर दिया गया था जिसके बाद से ही लोग कपिल शर्मा को दोबारा टीवी पर देखने का इंतजार कर रहे थे। अब हाल ही में कपिल शर्मा और उनकी टीम द्वारा घोषणा कर दी गई है कि वे दोबारा जल्दी लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

Sumona Chakravarti Birthday

हर बार की तरह इस बार भी शो में तमाम उन कलाकारों को देखा जाएगा जो पिछले काफी समय से लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाते आ रहे हैं। बता दे कि शो को लेकर पहले ही भारतीय और कृष्णा अभिषेक में घोषणा कर दी थी लेकिन अब पशुओं की तैयारियां पूरी कर ली गई है और जल्द ही वे एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार है लेकिन इससे पहले ईश्वर से जुड़ी कई खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

Sumona Chakravarti kapil sharma show team

जिसमें कहा जा रहा है कि इस बार सुमोना चक्रवर्ती जोकि शो में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाती है जिन्हें भूरी के नाम से भी जाना जाता है। इस बार शो में नजर नहीं आएंगी? हालांकि इसको लेकर सुमोना चक्रवर्ती की तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया है जिसको लेकर जाना ना जा सके कि वे इस बार कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं रहेगी। लेकिन जिस तरह से हाल ही में जारी हुए कपिल शर्मा शो के पोस्टर से भी नदारद नजर आई इसको देखकर लोगों द्वारा यही कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस बार सुमोना चक्रवर्ती लोगों को एंटरटेन नहीं करेंगी।

Kapil Sharma Show Promo

बता दे कि इससे पहले भी द कपिल शर्मा शो में बतौर जज दिखाई देने वाली अर्चना पूरन सिंह को लेकर भी यही खबरें आई थी कि वे इस बार इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। लेकिन बाद में उन्होंने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें कपिल शर्मा शो ने लोगों के बीच में काफी बड़ी पहचान दिलाई है और वह हर बार की तरह इस बार भी बतौर जज शो में नजर आने वाली है वहीं अब उनके बाद सुमोना चक्रवर्ती को लेकर इस तरह की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।


वही हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ा सा नोट साझा किया है जिसमें उन्होंने काफी कुछ बातों का जिक्र किया है। सुमोना ने नोट में लिखा है कि जब तक आप किसी भी काम को नहीं करेंगे तब तक आप यहां अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह आपके लिए बना है या नहीं बना है आप अपनी तरफ से पूरी मेहनत कीजिए यदि उसमें आप सफल हो जाते हैं तो समझे यह आपके लिए था और यदि आप उस में असफल रहते हैं तो यह काम आपके लिए नहीं था। लेकिन बिना अनुभव के आप या नहीं मान सकते कि आप यह काम नहीं कर सकते।


किसी भी फील्ड में कोई भी काम आप करते हैं तो उसमें पूरी अपनी मेहनत जोक दो यदि आप उसमें सफल हो जाते हैं तो सही है नहीं तो एक बुरा सपना मानकर इसे छोड़ना सही रहता है लेकिन आप इस बात का अंदाजा बिना मेहनत किए नहीं लगा सकते कि यह आपके लिए बना था या नहीं। बता दे कि सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो से अपनी पहचान आज घर घर में बनाई है इतना ही नहीं उन्होंने शो के माध्यम से दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है। और वे पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के साथ काम करती आ रही है और लोगों को एंटरटेन करने का काम कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!