विराट कोहली का बड़ा खुलासा, इस गेंदबाज ने मांगी थी उनसे ओवर डालने की अनुमति, चटका दिए 2 विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को इंग्लैंड की सरजमीं पर इतिहास रच दिया है। बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल के मैदान पर खेला गया था। वही कांटे की टक्कर के इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को 210 रन पर ही ढेर कर दिया। भारतीय टीम की तरफ से इंग्लैंड को 368 रन का लक्ष्य दिया गया था। इस मैच को जीतने ही भारत ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। वहीं मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

google news

India win oval test 1

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है उन्होंने कहा कि हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी रही है सभी ने मैच को जीतने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की नतीजा यह निकला कि हमने बहुत जल्द ही मैच पर अपनी पकड़ बना ली सभी गेंदबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया जडेजा की स्विंग ने भी हमें मैच में अच्छी वापसी दिलवाने का काम किया। टीम को स्विंग का भरपूर फायदा मिला।

virat kohli reveal about oval

google news

वहीं टीम के शानदार प्रदर्शन के बारे में सब को बताते हुए विराट कोहली ने यह भी कहा कि भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले बॉलर जसप्रीत बुमराह ने खुद उनके पास आकर गेंद करने को कहा था। क्योंकि जिस समय जसप्रीत बुमराह ने गेंद करने के लिए कप्तान से अनुमति मांगी थी। उस समय पिच पर गेंद स्विंग होना चालू हो गई थी, जिसका फायदा वे उठाना चाहते थे और हुआ भी कुछ ऐसा ही जैसे ही बुमराह गेंदबाजी करने पहुंचे उन्होंने एकाएक 2 विकेट चटका दिए।

दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा को इस मैच के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। लेकिन रोहित शर्मा ने इस खिताब को पाने के बाद कहा कि इस के दावेदार शार्दुल ठाकुर है क्योंकि उन्होंने पहली पारी में 57 तो दूसरी पारी में 60 रन जोड़े जिसके चलते भारतीय टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रही इतना ही नहीं शार्दुल ठाकुर में पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 2 विकेट चटकाए।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles