प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, उनके पति निक में दिखती है दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की छवि

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही लगातार अपनी अदाकारी से सबको इंटरटेन करती हुई आ रही है इतना ही नहीं उन्होंने अपनी खूबसूरती का भी लोगों को दीवाना बनाया है यही कारण है कि आज उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगती है उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।

Priyanka Chopra Exam

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए प्रियंका चोपड़ा ने तमाम बड़े कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है और इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं उनके चर्चे अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चले, एक समय ऐसा था जब शाहिद कपूर को लेकर तो यहां तक खबरे आई गई थी कि वह सुबह सुबह उनके घर में मौजूद थे। जिसको लेकर प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा और यह खबरें खूब वायरल भी हुई।

priyanka chopra nick jonas

हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के दम पर हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना ली है। और भाई जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्मों में नजर आने वाली है। लेकिन आज हम आपको उनके द्वारा किए गए खुलासे को लेकर बताने जा रहे हैं कि उन्होंने कहा था कि उनके पति निक जोनस में उनके पिता की सूरत उन्हें दिखाई देती है और यही कारण था कि उन्होंने निक जोनस से शादी की है तो चलो आई है आपको बताते हैं कि आखिर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी बात क्यों कही थी।

priyanka chopra father

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने निक जोनस से शादी क्यों की है उनका कहना है कि उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिसमें उन्हें पति और पिता दोनों मिल गए हैं जी हां उनका कहना है कि उन्हें उनके पति में उनके पिता की परछाई नजर आती है जिस तरह का व्यवहार और स्वभाव निक्का है कुछ ऐसे ही मेरे पिता भी थे। और यही कारण है कि मैं आज उनके साथ काफी खुश हूं क्योंकि मुझे एक ही इंसान में पिता और पति दोनों मिल गए हैं।

priyanka chopra nick jonas

प्रियंका चोपड़ा अपने पिता से बहुत ही ज्यादा प्यार करती थी और उनके बहुत ज्यादा करीब थी यही कारण है कि आज भी उनकी तस्वीरें अपने पिता के साथ में आए दिन वायरल होती रहती है। लेकिन लंबी बीमारी के बाद उनके पिता का अचानक ही निधन हो गया था जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा को गहरा सदमा भी लगा। पता नहीं क्यों उनके पिता ने साल 2013 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था उनका नाम अशोक चोपड़ा था।

priyanka chopra viral interview on children

इतना ही नहीं अभिनेत्री ने लिख दिया और भी पढ़ाई करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं और सब बातों को बहुत अच्छे से समझते हैं यही कारण है कि आज हम दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी है और दोनों के बीच में प्यार भी काफी अच्छा चल रहा है। आप इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ही लगा सकते हैं बता दे कि अभिनेत्री के साथ अपनी फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो काफी तेजी से वायरल भी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *