30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

ऑनस्क्रीन बेटे मोहम्मद समद का बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ बयां करते थे अपनी परेशानियां

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सुशांत राजपूत आज हमारे बीच में मौजूद नहीं है लेकिन उनके इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद भी लोगों के दिल में आज भी राज करते हैं। बता दे कि अभिनेता निधन मामले को एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन ऐसा कोई दिन बाकी नहीं जाता जब उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद नहीं किया हो, सुशांत सिंह राजपूत उन कलाकारों में गिने जाते थे जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा सभी के दिलों पर बिखेरा है।

google news

sushant award3

 

फिल्म काय पो छे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कलाकार सुशांत सिंह राजपूत महल 34 वर्ष की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा बता दें कि उन्हें आखिरी बार फिल्म छिछोरे में देखा गया था जो कि काफी सुपर हिट साबित हुई थी इस फिल्म को कई बड़े अवॉर्ड भी मिले हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा भी उन्होंने धोनी अनटोल्ड स्टोरी में भी शानदार अदाकारी दिखाई थी जिसके लिए भी उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

google news

पहली फिल्म छिछोरे में सीशांत सिंह राजपूत के साथ में काम करने वाले अभिनेता के ऑनस्क्रीन बेटे मोहम्मद समद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म छिछोरे के आईसीयू वाले सीन कि कुछ बातें सबके सामने बयां की है। हाल ही में समद ने टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत अच्छे कलाकार होने के साथ में बहुत अच्छे व्यक्तित्व वाले इंसान थे। वह अक्सर उनके साथ में बैठकर अपनी परेशानियां बताया करते थे।

Sushant SIngh Rajput

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि आई सुपर सीन करते समय उन्हें बेड पर सुलाया गया था उनके शरीर पर बहुत सी मशीनें लगी हुई थी ऐसे में अभिनेता उनका पूरा ख्याल रखते थे वे उन्हें अपने रियल बेटे की तरह ट्रीट किया करते थे। हम दोनों के बीच में काफी बातें हुआ करती थी। इतना ही नहीं समद ने आगे कहा कि वे आज भी अभिनेता को बहुत मिस करते हैं। वही समद ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत अच्छे कलाकार थे उन्होंने तुम्हें में जिस तरह से काम किया उतना ही उन्होंने मेरा भी ख्याल रखा है वह मेरे लिए एनर्जी ड्रिंक भी बनाकर लाया करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ में श्रद्धा कपूर भी नजर आई थी यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई इस फिल्म में के लिए सभी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जमकर तारीफ की थी। बताते चलें कि अभिनेता निधन मामले को 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी उनके परिवार वाले और फ्रेंड उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles