21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, जेल से छूटने के बाद से काफी तनाव में हैं शिल्पा दीदी के पति राज कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 2 महीने बाद जमानत हो गई लेकिन जेल से रिहा होने के बाद से ही काफी गुमसुम से और उदास नजर आ रहे हैं यही कारण है कि रिहाई के बाद से ही राज कुंद्रा को लेकर किसी भी तरह की कोई एक्टिविटी देखने को नहीं मिल रही है इस बीच उनका बचाव करती हुई दिखाई देने वाली गहना वशिष्ठ ने अपनी और से कहा है कि रिहाई के बाद से ही राज कुंद्रा काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

raj kundra gehna vashisht

 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा को लेकर कई तरह की बातें की हैं। अपने इंटरव्यू में कहा है कि राज कुंद्रा से मिलेंगी लेकिन जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा काफी ज्यादा परेशान है जब उनकी स्थिति सामान्य हो जाएगी वह खुद उनसे मिलेंगी। इस दौरान गहना वशिष्ठ ने बताया कि उनकी अभी तक राज कुंद्रा से बात भी नहीं हो पाई है और उन्होंने भी अभी अपनी तरफ से राज कुंद्रा से मिलने का प्रयास नहीं किया है। बता दे कि पोर्नोग्राफी मामले में गहना वशिष्ठ के नाम को लेकर काफी ज्यादा है चर्चाएं चली थी उनके ऊपर भी कई तरह के आरोप लगे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया के माध्यम से गहना वशिष्ट लगातार उनका बचाव करती हुई नजर आ रही थी। इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए गहना वशिष्ठ का कहना है कि जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा के चेहरे पर शिकन देखी जा सकती है वह काफी परेशान है लेकिन जब वह सामान्य हो जाएंगे वह खुद उनसे मिलेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

वहीं गहना ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि आगे चलकर आप वेब सीरीज और टीवी सीरियल में काम करना पसंद करेंगी। अब वे आगे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का काम नहीं करेंगी। गहना ने यह भी कहा है कि यदि उन्हें साउथ इंडस्ट्री में फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो वे जरूर उसमें काम करना चाहेंगी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!