तारक मेहता शो की ‘दीप्ति जासूस’ का बड़ा खुलासा, शो के दौरान कर चुकी है कास्टिंग काउच का सामना

मनोरंजन दुनिया में आज बड़ा मुकाम हासिल करने वाले बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में कई तरह की परेशानियों का सामना किया था। तब जाकर वे ही ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध में अपनी पहचान बना पाए हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद है जो बहुत छोटे-छोटे गांव से निकलकर यहां तक पहुंचे हैं उन्होंने यहां बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए दिन रात मेहनत की है।

Aradhana Sharma 1

लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी है जिन्हें काम तो मिला लेकिन काम के बदले उन्हें बहुत कुछ करना पड़ गया। पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री पर लगातार भाई भतीजावाद को लेकर आरोप लगते आए हैं। इसको लेकर इंडस्ट्री में काम करने वाले कई दिग्गज कलाकार भी अपनी बात खुल कर सब के सामने रख चुके हैं। इतना ही नहीं उनके साथ जो हुआ उस घटना का भी अनुभव वे सबके सामने साजा भी कर चुके हैं।

Aradhana Sharma 2

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली मशहूर अदाकारा आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) का जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दीप्ति जासूस (Jasoos Deepti) का किरदार निभाया था। हालांकि अभिनेत्री ने इस शो में ज्यादा लंबे समय तक काम नहीं किया। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी पहचान घर घर में बनाई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में अपने अनुभव को सबके साथ में साझा किया है।

Aradhana Sharma 3

अभिनेत्री ने एक बार अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब वे स्क्रिप्ट की रिहर्सल कर रही थी उस दौरान एक शख्स द्वारा उन्हें गंदी नजरों से देखा गया। इतना ही नहीं उनके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की गई हालांकि वह हालातों को समझते हुए वहां से निकल गई जिसके बाद उन्होंने दोबारा इस तरफ जाने का भी नहीं सोचा। लेकिन उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था कि इस तरह उनके साथ भी इंडस्ट्री में ऐसा कुछ होगा।

Aradhana Sharma 5

इस तरह की घटना का सामना करने के बाद आराधना का कहना है कि उन्हें काफी डर सा महसूस हुआ करता था। इतना ही नहीं आगे उन्होंने बताया कि इस तरह के उनके साथ हरकत होने के बाद उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि अब क्या करना चाहिए क्योंकि जिस समय उनके साथ इस तरह का व्यवहार हुआ।

Aradhana Sharma 4

बता दें कि उस समय वे एक कमरे के अंदर प्यार से संबंधित स्क्रिप्ट को समझ रही थी और उसकी तैयारियां कर रही थी उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अचानक ही उनके साथ ऐसा कुछ हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी इंडस्ट्री के बहुत सी दिग्गज अदाकारा सामने आकर अपने साथ हुई इस तरह की हरकतों को लेकर खुलकर बोल चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *