बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी का बड़ा खुलासा, टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने उन्हें भी दिया था धोखा

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम करने के बाद भी दूसरी अभिनेत्रियों की तरह ज्यादा हिट साबित नहीं हो पाई। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के चलते इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है इसलिए आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। वहीं उन्होंने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया महिमा चौधरी ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस को लेकर बड़ी बात कही है।

Mahima Chaudhry 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से लिएंडर पेस अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं आए दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई खबर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है बता दें कि लिएंडर पेस इन दिनों किम शर्मा को डेट कर रहे हैं और दोनों की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है ऐसे में महिमा चौधरी ने टेनिस खिलाड़ी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

leander paes mahima chaudhry

महिमा चौधरी ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा है कि एक समय ऐसा था जब मैं भी उनके बेहद करीब थी लेकिन उन्होंने मुझे भी धोखा दिया। उन्होंने कहा है कि मेरे साथ अच्छे रिश्ते में रहने के बाद भी उन्होंने मुझे धोखा देते हुए किसी और के साथ भी रिश्ते रखे थे। अभिनेत्री ने बताया कि जब दोनों के बीच में अच्छा रिश्ता था उस समय वह रिया को डेट कर रहे थे। इस बात की जानकारी लगने के बाद ही मैंने उनसे दूरियां बना ली।

Leander Paes

लिएंडर पेस की बात की जाए तो वे टेनिस के शानदार खिलाड़ी और भारत की ओर से अपना प्रतिनिधित्व करते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि एक समय ऐसा था जब उन्होंने संजय दत्त की पहली पत्नी रिया को भी डेट किया है। और दोनों लिव-इन में रहे थे। इतना ही नहीं उनका अब तक के करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ में नाम जोड़ा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)


इतना ही नहीं उन्होंने और भी कई खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें इस बात का अभाव हो गया था कि उनके साथ जिस तरह लिएंडर ने किया है वैसा ही वे आगे चलकर रिया के साथ में भी करेंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही लिएंडर और रिया की जोड़ी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। हालांकि उन्होंने कहा कि इस तरह लिएंडर से अलग होने के बाद उन्हें किसी भी बात का आज तक कोई पछतावा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Leander Paes OLY (@leanderpaes)


महिमा चौधरी की बात की जाए तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है तो कई बड़े कलाकारों के साथ में फिल्में कर चुकी है। आज वे अकेली रह कर ही अपनी बेटी को पाल रही है। बता दे कि उन्होंने साल 2006 में शादी की थी लेकिन दोनों ही पति पत्नी के बीच यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और आज दोनों ही बिना तलाक लिए अलग अलग रहना पसंद करते हैं। वही महिमा चौधरी एक बार फिर एक्शन से भरी बायोपिक फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *