24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

अभिनेत्री राधिका मदान का बड़ा खुलासा, अपनी पहली फिल्म में ही लेना पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां

तेजी से बदलते इस बार में आज हर युवा के दिल में कुछ ना कुछ अलग करने का जुनून रहता है। ऐसे में सभी युवाओं को सबसे ज्यादा अपनी और आकर्षित करने का काम मनोरंजन दुनिया करती है। क्योंकि यह ग्लैमर से भरी हुई है और इसकी चकाचौंध में युवा अपना करियर बनाने के लिए बहुत छोटी उम्र से ही बेताब होने लग जाते हैं। लेकिन वह यह नहीं जानते कि मनोरंजन दुनिया में आना जितना सरल लगता है उतना होता नहीं है।

- Advertisement -

Radhika Madan

क्योंकि मनोरंजन दुनिया (Entertainment Industry) में आने वाले बहुत से कलाकार (Artists) तो ऐसे होते हैं जो कई सालों तक मेहनत करने के बाद भी अपने आप को साबित नहीं कर पाते और बिना कुछ नाम कमाए अपने करियर के कई साल बर्बाद कर वापस लौट जाते हैं। लेकिन आज मनोरंजन दुनिया में बहुत से ऐसे खुशकिस्मत कलाकार भी है जो कदम रखने के बाद ही बहुत कम समय में इस इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल हो जाते हैं।

आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आज उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर फिल्मी दुनिया में भी अपने कदम रख दिए हैं। आज छोटे पर्दे के बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो घर-घर में पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में आने के लिए बता रहते हैं लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Radhika Madan 1

दरअसल, आज हम इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं। अभिनेत्री राधिका मदान (Actress Radhika Madan) की जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत हुई थी। बता दे कि अभिनेत्री ने मशहूर टीवी शो “मेरी आशिकी तुम से ही” से आज अपनी पहचान घर घर में बनाई है। सीरियल के अंदर अभिनेत्री की लव स्टोरी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। लेकिन छोटे पर्दे पर रहते हुए बड़ी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ने अब बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जलवा भी खेलना चालू कर दिया है।

उन्होंने अंग्रेजी मीडियम (Movie English Medium) में दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) की बेटी का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया था। इस फिल्म ने अभिनेत्री को इंडस्ट्री में बड़ी पहचान दिलाई है। लेकिन हाल ही में राधिका मदान ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिस ने सभी को चौंका दिया। बता दे कि अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के पहले शॉर्ट में ही गर्भनिरोधक गोलियां (contraceptive pills) खाना पड़ गई थी।

Radhika Madan 2

अभिनेत्री के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है लेकिन उन्होंने उनके साथ जो घटित हुआ उसका खुलासा सबके सामने एक इंटरव्यू के दौरान किया है इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वह अपने फिल्मी करियर का पहला शॉट कर रही थी उस समय उन्हें गर्भनिरोधक गोलियां खरीदने को कहा गया। इतना ही नहीं इन गोलियों को उनके पापा द्वारा देख लिया गया था जिसके बाद भी काफी ज्यादा उनसे नाराज हो गए।

राधिका के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म “पटाखा” हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में अपने कदम रखे थे। बता दे कि यह फिल्म विशाल भारद्वाज के बैनर तले बनाई गई थी। इसके बाद अभिनेत्री को “मर्द को दर्द नहीं होता” फिल्मों में भी देखा गया। वहीं अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनके पिता उनके पहले रोल के लिए कितने ज्यादा एक्साइटेड थे लेकिन जिस तरह उन्होंने इन गोलियों को देखा तो वह काफी ज्यादा नर्वस हो गए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!