30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अभिनेत्री ईशा गुप्ता का बड़ा खुलासा, अपने काले रंग के चलते उनकी पूरी बॉडी को किया जाता था पेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता को तो आप जानते ही होंगे बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों अपने बड़े खुलासे के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसिंग किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था। इस फिल्म से ईशा गुप्ता को बॉलीवुड में बड़ी पहचान मिली थी।

google news

Esha gupta paint

फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी ईशा गुप्ता मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है बता दें कि आज उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर थी रहती है। ईशा गुप्ता अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई है लेकिन इसके बावजूद भी है लोगों के बीच में बड़ा चेहरा है। खबरों की मानें तो हाल ही में हुए अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ वेब सीरीज नकाब में नजर आने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

लेकिन अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों अपने रंग रूप को लेकर किए गए बड़े खुलासे को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने अपने करियर से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे इस दौरान ही उन्होंने बताया था कि किस तरह से उन्हें अपने सांवलेपन के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें गोरा बनाने के लिए उनकी बॉडी को सफेद किया जाता था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा एक ही रंग रूप के चलते उन्हें काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता ने अपने खुलासे में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर काले रंग वालों को या तो नेगेटिव रूप से देखा जाता है या फिर उन्हें सेक्सी माना जाता है। लेकिन इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दौर में शायद लोग इस तरह के रंगभेद को समझ सके और कलाकार की कला को समझे ना कि उनके रंगभेद को, इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों को अलग ही शिक्षा देंगी अभिनेत्री ने कहा लोगों की मानसिकता में बदलाव आना चाहिए। अभिनेत्री की बात की जाए तो उन्होंने जन्नत 2 के अलावा बादशाहो, कमांडो 2 और रुस्तम जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles