24 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

बड़ा खुलासा: पार्टी में आंखों के लेंस के डिब्बे में सफेद पाउडर लेकर पहुंचे थे किंग खान के बेटे आर्यन खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में एनसीबी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापामार कार्रवाई करते हुए तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनमें 1 नाम बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी था। बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार कई राज इस मामले से जुड़े सामने आ रहे हैं।

New WAP

aryan khan arbaaz merchant

सूचना के आधार पर एनसीबी द्वारा की गई इस बड़ी कार्रवाई में उन्हें बड़ी सफलता लगते हुए कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो क्रूज पर बेखौफ होकर सफेद पाउडर का इस्तेमाल कर रहे थे इतने ही नहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने बेहद ही शातिर तरीके से यहां तक सफेद पाउडर ले जाने का काम किया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद में अब कई राज सामने आते जा रहे हैं। जिनको देखकर यह लग रहा है कि आर्यन खान की मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने वाली है।

New WAP

इस मामले से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है कि आर्यन खान ने सफेद पाउडर को क्रूस पर ले जाने के लिए आंखों में लगाने वाले लेंस के डब्बे का इस्तेमाल किया था। इतना ही नहीं इस पार्टी में सफेद पाउडर को ले जाने के लिए सेनेटरी पैड का भी उपयोग किया गया था। इतना ही नहीं पेंट में सिलाई फाड़ कर उसके अंदर भी सफेद पाउडर को ले जाया गया इतना ही नहीं अंडरवियर मैं जहां इलास्टिक का उपयोग होता है वहां भी सफेद पाउडर रखा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को मिला है।

aryan khan arbaaz merchant secret

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि लेंस के डिब्बे में छुपा कर आर्यन खान सफेद पाउडर पार्टी में ले गए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उन्हें (एनडीपीएस) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। इतना ही नहीं आर्यन खान के साथ और भी लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार सभी से बारीकी पूछताछ की जा रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!