21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

Big Boss OTT : शिल्पा शेट्टी ने बताया घर की परेशानियों का हाल, तो सुनते ही इमोशनल हुए शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ये दोनो ही बहने बॉलीवुड की फेमस अदाकारा है। दोनो ही बहनों ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की वजह से हाल ही में उनका नाम काफी खराब हुआ है। जिसकी वजह से शिल्पा कहीं भी ज्यादा दिखाई नही दे रही है।बात करे शमिता शेट्टी की तो वो इन दिनों बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म में नजर आ रही है।अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से शमिता को भी शो का हिस्सा बनने में थोड़ी दिक्कत जरूर आई थी।शमिता ने बताया था की वो शो को पहले से कमिट कर चुकी थी।

- Advertisement -

shamita shilpa shetty

शो के दौरान जब शमिता से परिवार के बारे में बात की गई तो वो काफी इमोशनल हो गई थी। वही इस राखी के त्योहार पर शिल्पा शेट्टी के द्वारा उनके लिए एक वीडियो बनाकर उसमें खास संदेश भी दिया गया था। आपको बता दे की इस रक्षाबंधन पर्व पर बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिना खान नजर आई थी और सभी प्रतिभागियों को उनके भाई बहनों से रूबरू करवाया था।

अपने भाई बहनों के विडियोज को देखकर सभी प्रतिभागी काफी इमोशनल हो गए थे और अपने परिवार को याद करने लगे थे। इन्ही विडियोज में शमिता के लिए शिल्पा ने भी एक खास वीडियो मैसेज भेजा था। शिल्पा ने कहा की शमिता को और भी बेहतरीन तरीके से इस गेम को खेलना चाहिए जिससे वो इस गेम में अपनी दमदार भूमिका बना सके। साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा कि उनकी मां भी ठीक है और उन्हें भी कोई परेशानी नहीं हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

इस बार जो स्पेशल एपिसोड है उसमे शमिता के द्वारा ये कहा जा रहा है कि वो भाग्यशाली है की उनके साथ उनकी बहन का नाम जुड़ा है, लेकिन बस लोग उन्हें उनके नाम से नही जानते। शमिता ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में 20–25 साल जो उन्होंने बिताए है उसका सफर इतना भी आसान नहीं रहा था।उन्हें लगता है की वो पहले के मुकाबले अब ज्यादा कॉन्फिडेंट है।बस उन्होंने ये कहा कि लोग उन्हें शिल्पा शेट्टी के बहन के रूप में जानते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shamitashetty_bravegirl

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि शमिता ने बॉलीवुड में डेब्यू यशराज बैनर की फिल्म मोहब्बतें से साल 2000 में किया था।साल 2009 में वो बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा भी रह चुकी है।इसके साथ ही वो झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी शो में भी देखी गई है।शमिता एक बढ़िया इंटीरियर डिजाइनर भी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!