21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

IAS ऑफिसर बनना चाहती थी Big Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक, जाने अभिनेत्री से जुड़ी अनसुनी बातें

आज मनोरंजन दुनिया में बहुत सी ऐसी अदाकारा है मौजूद हैं जिन्होंने कभी भी इस ग्लैमर इंडस्ट्री के बारे में नहीं सोचा था लेकिन उनकी किस्मत उन्हें यहां तक खींच लाई और आज वे सफल कलाकारों में से एक है आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक ऐसी ही टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है लेकिन वह कभी एक आईएएस अफसर बनना चाहती थी लेकिन एक टर्निंग प्वाइंट ने उन्हें मनोरंजन दुनिया की और आने को मजबूर कर दिया।

- Advertisement -

Rubina Dilaik

दरअसल, हम बात कर रहे हैं टीवी का जगत की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलैक की जिन्होंने छोटे पर्दे से अपनी पहचान घर घर में बनाई है। इतना ही नहीं वे टीवी के सबसे ज्यादा विवादित शो में से एक कहे जाने वाले बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी है। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह एक आईएएस अफसर बनना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने पढ़ाई भी की लेकिन उनकी किस्मत उन्हें मनोरंजन दुनिया में खींच लाई।

बता दें कि आज रे अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें आपको बताते हैं। टीवी की मशहूर अदाकारा का जन्म आज ही के दिन साल 1987 में शिमला में हुआ था। वे शुरू से ही अच्छे परिवार में पली-बढ़ी है उनके पिता जाने-माने लेखक रह चुके हैं उनके द्वारा कई किताबें भी लिखी गई है। रुबीना दिलैक ने अपनी पढ़ाई भी शिमला में रहकर ही पूरी की है।

उन्होंने अपनी सुंदरता का जादू बहुत छोटी उम्र में ही चलाना चालू कर दिया था बता दे कि वह अपने जमाने की मिस शिमला भी रह चुकी हैं। यह खिताब उन्होंने साल 2006 के दौरान अपने नाम किया था। मिस शिमला बनने के बाद बड़ी पहचान बनाने वाली रुबीक चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट का खिताब भी साल 2008 के दौरान अपने नाम कर चुकी है। इतना कुछ करने के बाद में भी अभिनेत्री आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थी इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की।

Rubina Dilaik Family

 

लेकिन इस दौरान उन्होंने चंडीगढ़ में हुए एक ऑडिशन में पार्टिसिपेट किया और यहां वे सिलेक्ट हो गई और उनकी किस्मत उन्हें मनोरंजन दुनिया की और खींच लाई। रुबीका की बात की जाए तो उन्होंने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की ‘ जैसे सीरियल्स से लोग दिल में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। बता दे कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती और आए दिन अपने फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी रहती है लोग उनके हॉट अंदाज़ को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

खबरों की माने तो अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखने जा रही है। इसी साल उनकी एक फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग चालू होने वाली है जिसे साल 2022 के दौरान रिलीज किया जाएगा। रुबिका अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ में भी काम कर चुकी है दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इतने ही नहीं अभी अपने पति के साथ आए थे तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!