27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

टाटा मोटर्स का बड़ा ऐलान, टोक्यो ओलंपिक में पदक से चूकने वाले खिलाड़ियों को देंगे टाटा अल्ट्रोज कार

ओलिंपिक में मैडल से चुके खिलाड़ियों के लिए एक खुशखबरी सामने आयी है.इन खिलाड़ियों को बहुत ही बढ़िया इनाम मिलने वाला है.जी हां भारत की सबसे बड़ी और ख्याति प्राप्त कार कंपनी टाटा मोटर्स ने घोषणा की है की जो खिलाडी ओलिंपिक में कांस्य पदक से चूक गए थे या चौथे नंबर पर आये थे उन्हें टाटा की तरफ से अलट्रोज़ कार गिफ्ट की जाएगी. आपको बता दे की पहलवान दीपक पुनिया,गोल्फर अदिति अशोक और महिला हॉकी टीम संडे को ख़त्म हुए ओलिंपिक गेम्स में चौथे स्थान तक पहुंचे थे.

- Advertisement -

Indian players missed out on medals

उनका कहना है की जितने भी खिलाडी थे उन्होंने भारत की और से ओलिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था. इन खिलाड़ियों ने बार सेट किया है जो देश के अन्य युवा खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहित कर रहे है की वो भी आगे आये और अपने देश का नाम विश्व पटल पर रोशन करे.

शैलेश चंद्रा जो टाटा मोटर्स के ‘पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस’ के अध्यक्ष है, उन्होंने कहा की भारत के लिए ओलिंपिक मैडल और पोडियम पर रहने वाले खिलाड़ियों से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है. हमारे कितने ही खिलाडी पोडियम पर पहुँच ही चुके थे. अब चूँकि वे भले ही मैडल न जीत पाए हो लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत,अपने समर्पण और अपने बेहतर खेल प्रदर्शन से सभी भारतीय लोगो का दिल ज़रूर जीत लिया है.साथ ही आने वाले नए खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में उभरकर सामने आये है.

आपको बता दे कि लखनऊ की एक रियल स्टेट कंपनी ने भी भाला फ़ेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतने वाले एथलिट नीरज चोपड़ा को पांच लाख रूपए देने की घोषणा की है. वहीँ आनंद महिंद्रा ने भी नीरज चोपड़ा को महिंद्रा XUV 700 देने की घोषणा की है. आनंद महिंद्रा से लोगो ने नीरज के लिए रिक्वेस्ट की थी की वो नीरज को भी कार गिफ्ट करे जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने अपने प्रतिनिधियों को बोलकर नीरज को XUV देने की घोषणा की है.एक और कंपनी ने इसके अलावा ओलंपिक चैम्पियन के लिये अन्य सुविधायें देने और उन्हें सम्मानित करने की भी घोषणा की।ये कंपनी है ‘वी प्लस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड’.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!